Friday, May 17, 2024

”वेलकम 3” में अक्षय कुमार के साथ धमाल मचाने आएंगे मुन्नाभाई-सर्किट

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ”सेल्फी” के प्रमोशन में बिजी हैं। इसके अलावा उन्होंने अपनी सबसे बड़ी हिट और कॉमेडी फ्रेंचाइजी फिल्म ”हेरा फेरी 3” की शूटिंग भी शुरू कर दी है। इसी बीच अक्षय के फैंस के लिए एक और खुशखबरी है। अक्षय जल्द ही अपनी हिट फ्रेंचाइजी ”वेलकम” के तीसरे भाग की शूटिंग शुरू करेंगे।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म का टाइटल पहले ”वेलकम टू द जंगल” रखा गया था। हालांकि अब चर्चा है कि मेकर्स ने इसे ”वेलकम 3” का नाम दिया है। दिलचस्प बात यह है कि ”वेलकम 3” में अक्षय कुमार के साथ मुन्नाभाई और सर्किट नजर आएंगे। यानी इस फिल्म में संजय दत्त और अरशद वारसी भी नजर आएंगे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म ”हेरा फेरी 3” के पूरा होने के बाद शुरू की जाएगी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

फिल्म का निर्देशन कौन करेगा अभी इसका खुलासा नहीं हुआ है। ”वेलकम” एक हिट फ्रेंचाइजी है। इस फिल्म के दोनों पार्ट दर्शकों को खूब पसंद आए थे। ”वेलकम बैक” में अक्षय कुमार की जगह जॉन अब्राहम को कास्ट किया गया था।

फिल्म का तीसरा पार्ट 8 साल बाद आ रहा है। ”वेलकम 3” 2024 के आखिर में या 2025 की शुरुआत में सिनेमाघरों में दस्तक देगी। फिल्म की ऑफिशियल अनाउंसमेंट अभी नहीं की गई है लेकिन मेकर्स जल्द ही फिल्म की घोषणा करेंगे। इस बीच, अक्षय कुमार और इमरान हाशमी की ”सेल्फी” इस शुक्रवार यानी 24 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय