Friday, May 3, 2024

मुजफ्फरनगर में टोल कर्मी के द्वारा मारपीट करने के मामले में तीन आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। जनपद में इन दिनों सोशल मीडिया पर टोल प्लाजाकर्मियों की गुंडागर्दी का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें कुछ टोल कर्मी एक कार सवार व्यक्ति की पिटाई करते नजर आ रहे हैं। वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए पुलिस ने इस मामले में तुरंत कार्रवाई करते हुए 3 टोल कर्मियों को गिरफ्तार कर अपनी आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

दरअसल मुजफ्फरनगर जनपद की नगर कोतवाली क्षेत्र स्थित सहारनपुर मुजफ्फरनगर स्टेट हाईवे पर रोहना टोल प्लाजा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें कुछ टोलकर्मी जहाँ एक कार सवार व्यक्ति की पिटाई करते नजर आ रहे हैं तो वहीं सीसीटीवी फुटेज में कर सवार व्यक्ति किसी तरह टोल कर्मियों के चुंगुल से कार लेकर भागता हुआ भी नजर आ रहा है।

 

बताया जा रहा है कि यह घटना गुरुवार की है इस वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस ने भी इस मामले का संज्ञान लेते हुए तुरंत जहां तीन टोलकर्मियों को गिरफ्तार कर अपनी आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है तो वही पुलिस अब कार सवार व्यक्ति का भी पता लगाने में जुट गई है।

 

सीओ सिटी आयुष विक्रम सिंह ने बताया कि कल एक वीडियो वायरल हो रहा था जिसमें रोहाना के टोलकर्मी किसी व्यक्ति को मारते पीटते नजर आ रहे थे, इस मामले का संज्ञान पुलिस द्वारा लिया गया है व इसमें 3 लोगों को गिरफ्तार किया गया है एवं इसमें वीडियो के आधार पर जो भी लोग हैं उन्हें चिन्हित किया जा रहा है तुरंत उनके खिलाफ अग्रिम विधिक कार्रवाई की जाएगी, इसमें जो गाड़ी मालिक है उससे भी हम लोग संपर्क करने का प्रयास कर रहे हैं व उसके बाद जैसा भी होगा हम लोग अग्रिम विधिक कार्रवाई करेंगे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय