Wednesday, June 26, 2024

सेक्स रैकेट में शामिल दो आरोपितों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

औरैया। फफूंद थाना क्षेत्र से एक नाबालिग को उसकी सहेली ने अपने साथियों के साथ मिलकर बहला फुसलाकर कानपुर ले गई और बेच दिया। उन लोगों ने नाबालिग को लखनऊ के सेक्स रैकेट संचालकों तक उसे पहुंचा दिया। जहां से बच कर वह भाग निकली और माता-पिता को फोन कर इसकी जानकारी दी। मामले का पता चलते ही पुलिस के साथ पहुंचे परिजनों ने दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया। शुक्रवार को इस रैकेट के दो और आरोपितों को पुलिस ने दबोचा है। इसमें एक महिला भी शामिल है।

फफूंद थाना क्षेत्र के एक गांव से विगत 16 फरवरी 2023 को एक नाबालिग को बहला फुसलाकर उसकी सहेली ज्योति, आरती, कल्लू व अभिषेक पाल निवासी गांव नगला पाठक फफूंद व साकिब निवासी मोहल्ला भराव थाना फफूंद, अजहर पुत्र मोहम्मद नासिर निवासी मोहल्ला नहारु भास्कर बंबई वाला मन्दिर के पास कस्बा व थाना जालौन अपने साथ कानपुर स्थित सुंदर नगर रतनपुर थाना पनकी ले गये। जहां पर युवती के साथ दुष्कर्म किया और फिर उसे कानपुर निवासी ऑटो चालक दीपक को बेच दिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

दीपक ने लखनऊ में ले जा कर नाबालिग को सपना पत्नी संदीप व अन्नू पत्नी अभेय निवासी आशियाना को बेच दिया। मूलरुप से कानपुर के पनकी में रहने वाली सपना व अन्नू ने यहां पर उसे देह व्यापार के दलदल में धकेल दिया। दोनों ही सेक्स रैकेट चलाती हैं। 12 मई 2023 को सेक्स रैकेट चलाने वालों के यहां से नाबालिग भाग निकली और कचहरी के पास से फोन कर अपने माता-पिता को सूचना दी। माता पिता ने थाने में पुलिस को मामले से अवगत कराया। फफूंद थाना की एक पुलिस टीम ने लखनऊ पहुंच कर युवती को बरामद कर लिया। इस दौरान पुलिस ने संदीप व दीपक को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया था। इस मामले में शुक्रवार को पुलिस की टीम ने दो अन्य आरोपितों को दबोचा है।

एएसपी ने बताया कि सेक्स रैकेट संचालन में आरोपी अजहर व सपना को शुक्रवार सुंदर नगर रतनपुर थाना पनकी जनपद कानपुर से गिरफ्तार कर लिया है। दोनों को जेल भेजने की कार्रवाई की गई है। पुलिस ने बताया कि अभी सेक्स रैकेट में अन्य आरोपियों की तलाश जारी है जल्द ही उन लोगों को भी गिरफ्तार करके जेल भेजा जाएगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय