Saturday, May 18, 2024

पुलिस ने दिल्ली में कपिल सांगवान उर्फ नंदू गिरोह के वांछित शार्प शूटर को किया गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा ने हत्या के प्रयास और शस्त्र अधिनियम समेत तीन आपराधिक मामलों में वांछित कपिल सांगवान उर्फ नंदू गिरोह के एक शार्प शूटर को गिरफ्तार किया है।

आरोपी की पहचान हरियाणा के बहादुरगढ़ निवासी मुकेश के रूप में हुई है। 2 अक्टूबर को जमीन विवाद को लेकर पालम गांव इलाके में मुकेश, विक्की संन्यासी और उसके साथियों ने एक महिला पर फायरिंग की थी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जांच के दौरान, सोनू चौधरी और प्रवीण गर्ग नाम के दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया, लेकिन मुकेश गिरफ्तारी से बच रहा था। उसी दिन, उन्होंने पालम गांव के इलाके में बंदूक की नोक पर एक गवाह को भी धमकी दी।

इसके बाद मुकेश ने विक्की संन्यासी के साथ मिलकर दिल्ली के छावला, दीनपुर के एक प्रॉपर्टी डीलर पर कई गोलियां चलाईं।

विशेष पुलिस आयुक्त (अपराध) रवींद्र सिंह यादव ने कहा, ”जांच के दौरान, पुलिस को एक विशेष इनपुट मिला कि एक शूटर मुकेश अपने साथियों से मिलने के लिए झारोदा गांव के पास आएगा। इसके बाद पुलिस टीम ने जाल बिछाया और मुकेश को पकड़ लिया।”

पूछताछ में मुकेश ने बताया कि वह ‘नंदू गैंग’ का शूटर है और अब गैंग के सदस्य के तौर पर काम करता है। विशेष सीपी ने आगे कहा कि हाल ही में उसे योजना को अंजाम देने में सहायता करने के लिए कपिल सांगवान से नंदू गैंग के सदस्य विक्की संन्यासी से मिलने का निर्देश मिला।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय