Saturday, May 18, 2024

ग्रेटर नोएडा में व्यापारी के बेटे का अपहरण, तलाश में जुटी पुलिस

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

ग्रेटर नोएडा। ग्रेटर नोएडा में दिनदहाड़े एक होटल मालिक के बेटे के अपहरण की सूचना ने सनसनी मचा दी। प्राप्त जानकारी के अनुसार स्कोडा गाड़ी में सवार होकर आए बदमाशों ने होटल मालिक के नाबालिक बेटे का अपहरण कर लिया । घटना के बाद से पिता का रो-रोकर बुरा हाल है पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आपको बता दें कि थाना बीटा 2 क्षेत्र के ऐच्छर से अगवा ढाबा संचालक के 15 साल के बेटे कुनाल की तलाश में पुलिस की आधा दर्जन से ज्यादा टीमों ने जिले में सर्च अभियान चलाया हुआ है। पुलिस घटना स्थल के चारों तरफ जगह-जगह लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है। पुलिस ने अब तक इकटठा की सभी फुटेज की बारीकी से जांच कर रही है। जिससे की आरोपियों के बारे में कुछ सुराग हाथ लग सके। सूत्रों से पता चला है कि पुलिस के हाथ कुछ सुराग लगे हैं जिस पर काम किया जा रहा है। साथ ही पुलिस इस मामले की कई एंगलों से जांच कर रही है।

 

कुनाल को ले जाने वाली कार में एक युवती भी थी। इस मामले की शुरूआत से अब तक पुलिस दावा कर रही है कि कुनाल अपनी मर्जी से गया है। पुलिस का तर्क है कि क्योंकि जिस जगह से कार निकलती दिखाई दे रही है वहां काफी सारे ऑटो चालक मौजूद हैं। पुलिस ने ऑटो चालकों से पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि उन्हें अपहरण जैसा कुछ नहीं लगा। अब पुलिस प्यार के एंगल पर गहनता से जांच कर रही है।

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय