Thursday, June 13, 2024

सहारनपुर पुलिस ने शिवकुमार हत्याकांड का खुलासा करते हुए हत्यारोपी को किया गिरफ्तार

सहारनपुर। सहारनपुर पुलिस ने शिवकुमार हत्याकांड का खुलासा करते हुए हत्यारोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस पूछताछ में  आरोपी ने कई बड़े खुलासे भी किए है।  सहारनपुर के संभलहेडी गांव के शिवकुमार हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा करते हुए बताया कि मृतक के दोस्त ने ही लूट के इरादे से घटना को अंजाम दिया है। हत्यारोपी मृतक का पड़ोसी है, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस लाइन सभागार में एसपी सिटी अभिमन्यु मांगलिक ने संवाददाताओं को जानकारी देते हुए बताया कि 14 मई को थाना गागलहेड़ी क्षेत्र के गांव पाली में एक युवक का शव मिला था। मृतक की पहचान शिवकुमार उर्फ शिब्बू पुत्र महेंद्र निवासी गांव संभलहेड़ी के रूप में हुई थी। इसके बाद से पुलिस हत्यारोपी की तलाश कर रही थी। शक के आधार पर मृतक के पड़ोसी राजेश पुत्र कुशलपाल को हरौड़ा कट के पास से गिरफ्तार किया गया।पूछताछ में आरोपी ने बताया कि शिवकुमार हरियाणा में गन्ना क्रेशर पर मजदूरी करता था।

 

दोनों दोस्त थे जो अक्सर शराब पीते थे। घटना वाले दिन दोनों घंटाघर से कैलाशपुर पहुंचे। वहां से 200 रुपये में पाली गांव जाने के लिए टैंपों तय किया। टैंपो से उतरने के बाद दोनों पैदल ही घर जा रहे थे। इस बीच आरोपी राजेश ने देख लिया था कि शिवकुमार के पास काफी रुपये हैं। तब उसने लूट की योजना बनाई। आरोपी ने मौका देखकर शिवकुमार को खेत में धक्का दे दिया। इससे पहले कि शिवकुमार खड़ा होता आरोपी ने उसे दबोच लिया। जिसके बाद गला दबाकर उसे मौत के घाट उतार दिया। हत्याकांड को अंजाम देने के बाद आरोपी ने उसे घसीटकर खेत के अंदर छोड़ दिया और जेब से 16700 रुपये निकालकर वहां से भाग गया।

 

मृतक के परिजनों ने घटना के खुलासे की मांग को लेकर गागलहेड़ी थाना और पुलिस लाइन में हंगामा भी किया था। परिजनों का आरोप पड़ोसी गांव के ही एक व्यक्ति पर था। क्योंकि मृतक शिवकुमार ने उनसे रुपये ब्याज पर लिए हुए थे। हालांकि हत्याकांड का खुलासा होने के बाद उस व्यक्ति को क्लीन चिट दे दी गई।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
58,054SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय