Thursday, June 13, 2024

शामली में खूब फल-फूल रहा गर्म गोश्त का धंधा, वायरल वीडियो ने खोली पोल

शामली। जनपद शामली में तेज तर्रार अधिकारियों की पोस्टिंग और पुलिस महकमें के बड़े-बड़े दावों के बीच गर्म गोश्त का धंधा खूब फल फूल रहा है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही एक वीडियो ने जनपद के अधिकारियों की कारगुजारियों और महिला उत्थान के दावों एवं होटल के नाम पर चल रहे अवैध कमाई के भद्दे कारोबार की पोल खोल दी है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सोमवार को शामली जनपद में एक वीडियो तेजी के साथ वायरल हुई। वायरल वीडियों में कुछ लोग एक कथित होटल में लड़कियों के लिए मोल-भाव करते नजर आ रहे हैं, वहीं एक युवक लड़कियों को कमरे से बाहर बुलाकर उन्हें ग्राहकों को दिखा रहा है। जानकारी के मुताबिक यह वीडियो शामली के कैराना रोड स्थित एक कथित होटल की बताई जा रही है। वायरल वीडियो से यह सीधे तौर पर पुष्टि हो रही है कि होटल में कुछ गलत ही चल रहा है, जिसपर कार्रवाई के लिए जिम्मेदार पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों की नजर नही है। गौरतलब है कि शामली जिले में अवैध रूप से स्पा सेंटर और होटल का संचालन हो रहा है। पिछले कई सालों से अवैध रूप से चलने वाले होटल और स्पा सेंटर के खिलाफ यदि कोई शिकायत करता है, तो उसपर ही उल्टा मुकदमा दर्ज करा दिया जाता है।

 

एसपी ने लिया संज्ञान

सोशल मीडिया पर वायरल हुई वीडियो पर एसपी शामली द्वारा संज्ञान लिया गया है। पुलिस ऑफिस से मिली जानकारी के मुताबिक प्रकरण के संबंध में सीओ सिटी व थाना प्रभारी निरीक्षक एएचटीयू को जांच कर आवश्यक वैधानिक कार्रवाई सुनिश्चित कराने के निर्देश दिए हैं। उधर,सोशल मीडिया पर वायरल हो रही वीडियो में लड़कियों की पहचान भी उजागर की जा रही है, जोकि कानूनी तौर पर गलत है।

कैसे होता है संचालन?

लोगों में इस बात को लेकर भी चर्चाएं आम है कि जनपद में चल रहे गर्म गोश्त के धंधे में कई बड़े सिंडिकेट जुड़े हुए हैं, जिनकी कार्रवाई के लिए जिम्मेदार लोगों से भी अच्छी पैठ रहती है। इसी वजह से उनपर कार्रवाई नही होती, क्योंकि वें जिम्मेदारों के दफ्तरों पर प्रतिमाह हाजरी लगाते हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
58,054SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय