Saturday, May 18, 2024

हापुड़ में केएफसी के लेग पीस में मिला खून,वीडियो वायरल, मचा हड़कंप

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

हापुड़। दिल्ली रोड स्थित केएफसी रेस्तरां से खरीदे गए लेग पीस में खून निकलने पर ग्राहक ने हंगामा किया। जिसमें एक व्यक्ति द्वारा अमेरिकी नामचीन ब्रांड केएफसी (KFC) के आउटलेट से पैक कराए गए खाद्य पदार्थ (फ्राइड चिकन लेग पीस) में कच्चा खून निकलता मिलने से हड़कंप मच गया। उन्होंने पैकिंग को खोलकर देखा तो दंग रह गए। उसको वापस लेकर आउटलेट पर पहुंचे। वहां पर मौजूद कर्मचारियों ने इस मामले को गंभीरता से नहीं लिया और इस दौरान वहां पर जमकर नोंकझोक हुई। इसकी सूचना पुलिस और खाद्य विभाग की टीम को दी गई। पुलिस ने रात में मामला शांत करा दिया। खाद्य विभाग की टीम ने केएफसी से खाद्य पदार्थ का सैंपल लेकर जांच को भेज दिया।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

शहर के आवास विकास कॉलोनी के रहने वाले अभिषेक सिंघल अपने दोस्तों के साथ दिल्ली रोड पर स्थित केएफसी (KFC) आउटलेट पर गए थे। वहां से उन्होंने खाद्य पदार्थ पैक कराया और आ गए। जब उसे खाने के लिए खोला तो उसमें से खून बाहर आने लगा। जिसे देखकर वह दंग रह गए और वापस आउटलेट पर पहुंचे। वहां पर शिकायत को कर्मचारियों ने गंभीरता से लेने की बजाय बहसबाजी शुरू कर दी। इस घटना से वहां पर बैठे अन्य लोग भी दंग रह गए।

 

विवाद को बढ़ते देख और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने पर टीम आनन-फानन में केएफसी पर पहुंची। मुख्य खाद्य सुरक्षा अधिकारी सतीश कुमार की टीम ने यहां से तीन खाद्य पदार्थ के नमूने लिए है।

 

अभिषेक सिंघल ने बताया कि उन्होंने खाद्य पदार्थ के कुल पांच पीस लिए थे। जिनमें से उन्होंने एक-एक कर तीन पीस खोलकर देखे तो सभी में से कच्चा खून बाहर आने लगा। जिसके बाद वह बचे हुए बाकी दो पीस बिना खोले ही आउटलेट पर लेकर पहुंच गए। उनका कहना था कि यहां खाना बनाने में लापरवाही की गई। उन्होंने खाद्य विभाग की टीम से वार्ता कर मामले की शिकायत की। जिसके बाद उनके द्वारा पुलिस बुलाई गई, इस संबंध में केएफसी (KFC) के उच्चाधिकारियों से वार्ता करने की कोशिश की गई तो उन्होंने कोई संतोषजनक जवाब नहीं दिया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय