Tuesday, May 7, 2024

नोएडा से लापता तीन किशोरियों की तलाश में जुटी पुलिस

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। नोएडा के थाना सेक्टर-24 क्षेत्र के चौड़ा गांव दो तथा थाना सेक्टर-13 क्षेत्र के सर्फाबाद गांव से एक किशोरी घर से लापता हो गई है। थाने में पीड़ित परिजनों ने युवकों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस टीमों का गठन कर किशोरियों की तलाश कर रही है।

थाना सेक्टर- 24 के प्रभारी निरीक्षक अमित कुमार ने बताया कि चौड़ा गांव में रहने वाले एक व्यक्ति ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसकी 15 वर्षीय बेटी घर से लापता है। उन्होंने बताया कि पीड़ित ने कैलाश नामक युवक पर अपनी बेटी को अगवा करने का शक जाहिर करते हुए मुकदमा दर्ज करवाया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

थाना प्रभारी ने बताया कि एक अन्य मामले में चौड़ा गांव में ही रहने वाली एक महिला ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसकी 14 वर्षीय बेटी कई दिनों से घर से लापता है। थाना प्रभारी ने बताया कि दोनों मामले की रिपोर्ट दर्ज कर, पुलिस किशोरियों को बरामद करने का प्रयास कर रही है।

इसके अलावा थाना सेक्टर-113 के प्रभारी निरीक्षक सर्वेश कुमार सिंह ने बताया कि सर्फाबाद गांव में रहने वाले एक व्यक्ति ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसकी 14 वर्षीय बेटी घर से लापता है। उन्होंने बताया कि पीड़ित ने हिमांशु नामक युवक पर अपनी बेटी को अगवा करने का शक जाहिर करते हुए मुकदमा दर्ज करवाया है। थाना प्रभारी ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय