Sunday, April 28, 2024

भाकियू के प्रदर्शन को लेकर पुलिस ने किया रुट डायवर्ट, कई रास्तों से बचने की दी सलाह

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। भारतीय किसान यूनियन ने सोमवार सुबह पुलिस कार्यालय पर धरने का ऐलान किया है। शहर की यातायात व्यवस्था को देखते हुए शहर में डायवर्जन प्लान लागू किया गया है। पुलिस प्रशासन भी अलर्ट मोड पर रहेगा।शहर में कई मार्गों पर चौपहिया वाहनों का आवागमन प्रतिबंधित किया गया है।

सोमवार को शहर में प्रत्येक चौराहों पर पुलिस तैनात रहेगी। साथ ही पुलिस कार्यालय की तरफ जाने वाले रास्तों पर वाहनों का आवागमन पूरी तरह प्रतिबंधित किया गया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

एसपी सिटी सत्यनारायण प्रजापत ने बताया कि सोमवार सुबह से ही एसएसपी कार्यालय के आसपास, झांसी रानी चौक, महावीर चौक और प्रकाश चौक पर पुलिस फोर्स को तैनात रहेगी। पुलिस लाइन में रिजर्व पार्टी भी तैनात रहेंगी। लोगों को आवागमन के लिए परेशानी का सामना न करना पडे। इसके लिए ट्रेफिक एडवायजरी लागू की गयी है।

एसपी ट्रेफिक कुलदीप सिंह ने बताया कि महावीर चौक, जानसठ पुल और प्रकाश की तरफ का यातायात पुरी तरह प्रतिबंधित रहेगा। कोर्ट रोड, झांसी की रानी चौक, प्रकाश चौक से महावीर चौक और प्रकाश चौक से एसडी तिराहे पर चौपहिया और तीन पहिया वाहनों पर पूरी तरह से प्रतिबंधित रहेगा। शहर क्षेत्र में रेलवे लाइन पार जाने के लिए रेशू विहार फाटक, भोपा पुल व सरवट फाटक का प्रयोग करे।

इन मार्गों के अतिरिक्त आवागमन के लिए वैकल्पिक मार्गों का प्रयोग करें। एसपी ट्रैफिक कुलदीप सिंह ने लोगों से अपील की है कि असुविधा से बचने के लिए एटूजेड और जानसठ मार्ग से महावीर चौक की तरफ आने वाले वाहन टिकैत चौक से विश्वकर्मा चौक से होते हुए भोपा पुल एवं वैकल्पिक मार्गों का ही प्रयोग करें। साथ ही प्रकाश चौक, महावीर चौक, जानसठ पुल और कोर्ट रोड की तरफ आने से बचें।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय