Tuesday, May 7, 2024

बाराबंकी में 20 हजार के इनामी बदमाश के साथ पुलिस की मुठभेड़,गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बाराबंकी। उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में पुलिस के साथ हुई मुठभेड़ में गैंगेस्टर एक्ट में वांछित 20 हजार के इनामी बदमाश को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार सिंह के अनुसार कल रात थाना कोतवाली प्रभारी नगर अपने हमराह पुलिस बल के साथ तलाश वांछित/चेकिंग में थे, तभी थाना कोतवाली नगर क्षेत्रान्तर्गत गदिया रोड पर इमला बाबा मजार के पास एक बदमाश मोटर साइकिल से आता हुआ दिखायी दिया। पुलिस ने बदमाश को रोकने का प्रयास किया तो पुलिस टीम को देखकर गिरफ्तारी से बचने के लिए बदमाश ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी ।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

बदमाश को गोली चलाता देख पुलिस टीम ने भी आत्मरक्षार्थ फायरिंग कर दी जिससे बदमाश के पैर में गोली लगने से घायल हो गया। घायल बदमाश सुशील कंजड़ पुत्र रंगीलाल निवासी ओमपुरी थाना कोतवाली देहात जनपद हरदोई को गिरफ्तार कर लिया गया है तथा उपचार हेतु अस्पताल भेजा गया है। गिरफ्तार बदमाश के कब्जे से पुलिस को 1 तमंचा .315 बोर व 01 जिंदा, 2 खोखा कारतूस तथा एक प्लेटिना मोटरसाइकिल बरामद किया गया ।

 

आरम्भिक जांच से ज्ञात हुआ है कि सुशील कंजड़ मु0अ0सं0 838/23 धारा 3(1) यूपी गैंगेस्टर एक्ट थाना कोतवाली नगर जनपद बाराबंकी से 20 हजार रूपये का इनामिया वांछित अभियुक्त है तथा सुशील कंजड़ थाना कोतवाली देहात जनपद हरदोई का हिस्ट्रीशीटर है जिसकी हिस्ट्रीशीट संख्या (14ए) है । अभियुक्त सुशील पर गैंगेस्टर, लूट, डकैती सहित लगभग डेढ़ दर्जन से अधिक अभियोग पंजीकृत हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय