Saturday, April 27, 2024

महिलाओं से लूटपाट करने वाले गिरोह से हुई पुलिस की मुठभेड़, 2 बदमाशों को लगी गोली, गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

ग्रेटर नोएडा। थाना बिसरख पुलिस रोज की तरह रोजा गोलचक्कर के पास चैकिंग कर रही थी, तभी एक बाइक पर आ रहे दो लोगों को रुकने का इशारा किया गया, जिसपर उन्होंने भागने का प्रयास किया और पुलिस पर फायरिंग कर दी, जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने फायरिंग की और 2 बदमाशों को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, 2 संदिग्ध व्यक्ति एक बाइक पर सवार थे, जिन्हे चेकिंग के लिए पुलिस द्वारा रोका गया तो उक्त व्यक्ति बाइक को वापस मोड़कर भागने लगे जिस पर पीछा करने पर बदमाश पुलिस टीम पर जान से मारने की नीयत से अवैध शस्त्र से फायर किया। पुलिस ने भी जवाबी करवाई की।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इसके बाद बदमाश भूपेंद्र उर्फ बिट्टू पुत्र कुंवरपाल निवासी गांव शाहपुर थाना सलेमपुर जिला बुलन्दशहर उम्र लगभग 33 वर्ष और दीपक भडाना पुत्र सुन्दर सिंह भडाना नि0 ग्राम कपसई थाना नरसैना जिला बुलन्दशहर उम्र लगभग 26 वर्ष, दोनो के पैर में गोली लगने के बाद गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस को घायल बदमाशों के कब्जे से 2 अवैध तमंचा 315 बोर व 4 खोखा व 2 जिन्दा कारतूस 315 बोर व 1 जोड़ी कुंंडल लूटे हुए तथा एक बाइक जो थाना सूरजपुर क्षेत्र से चोरी की गई थी, बरामद हुई है।

अभियुक्त ने पूछने पर बताया कि 14 अप्रैल को वह व उसके साथी ने मिलकर एकमूर्ति से आगे रोजा की तरफ टैम्पो में से एक महिला का मुंह दबाकर कुंडल लूटे थे। इस संबंध में थाना बिसरख में मामला दर्ज है। अभियुक्तगण शातिर किस्म के लुटेरे हैं, जो आज भी लूटे हुए कुंडल बेचने व किसी अन्य घटना को अंंजाम देने के इरादे से ययां घूम रहे थे। मुठभेड़ में घायल हुए अभियुक्त पर लूट व चोरी के दर्जनों मुकदमे दर्ज हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय