Tuesday, July 2, 2024

आगरा में बावरिया गिरोह से पुलिस की मुठभेड़, 15 हजार का इनामी गिरफ्तार

आगरा। जनपद में बमरौली थाना क्षेत्र में ज्वैलर्स दुकान में हुई चोरी की घटना में फरार 15 हजार के इनामी बावरिया गिरोह के सक्रिय सदस्य को पुलिस ने मुठभेड़ मेें पकड़ा है। गोली लगने से उसे घायल हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उसके कब्जे में आभूषण और तमंचा-खोखा मिले हैं।

पुलिस के मुताबिक बमरौली थाना क्षेत्र में बीती फरवरी माह में एक ज्वैलर्स दुकान में चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया था। जांच में चोरी में बावरिया गैंग के बदमाशों द्वारा वारदात अंजाम दिए जाने के साक्ष्य मिले थे। सीसीटीवी खंगालते हुए पुलिस ने गिरोह के सदस्यों की पहचान की।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

पहचान के आधार पर पुलिस कमिश्नर द्वारा घटना में शामिल बदमाशों पर इनाम घोषित किया गया था। चोरी की वारदात में शामिल एक 15 हजार के इनामी बदमाश की रविवार की देर रात इलाके में होने की सूचना मिली। जानकारी के आधार पर पुलिस ने इनामी बदमाश की धरपकड़ के लिए बमरौली थाना पुलिस ने घेराबंदी की। इस बीच कटारा क्षेत्र में पुलिस ने संदिग्ध को आते देख रोका तो उसने फायरिंग कर दी और भागने लगा।

पुलिस ने जवाबी कार्रवाई की और बदमाश के पैर में गोली जा लगी। घायल हालत में पुलिस ने बदमाश को पकड़ लिया। पुलिस ने गिरफ्तार अभियुक्त का नाम बावरिया गिरोह के सक्रिय बदमाश प्रहलाद के रूप में की। उस पर 15 हजार का इनाम घोषित था। पुलिस ने घायल बदमाश को एसएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया। उसके कब्जे से पुलिस को तमंचा, कारतूस, खोखे व आभूषण बरामद हुए हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,351FollowersFollow
64,950SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय