Monday, May 20, 2024

कानपुर में स्कूल परिसर में पेड़ से लटका मिला युवती का शव,जांच में जुटी पुलिस

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

कानपुर। चौबेपुर थाना क्षेत्र के जोगिन डेरा बसंठी गांव में गुरुवार सुबह प्राथमिक विद्यालय परिसर में एक पेड़ से लटका हुआ एक युवती का शव पाया गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी। पुलिस का कहना है कि प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का प्रतीत हो रहा है। फिर भी मृत्यु का स्पष्ट कारण जानने के लिए पोस्टमार्टम कराया जाएगा।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सहायक पुलिस आयुक्त बिल्हौर अजय कुमार त्रिवेदी ने बताया कि चौबेपुर के जोगिन डेरा बसंठी गांव निवासी खूटानाथ की 20 वर्षीय पुत्री प्रिया का शव गुरुवार सुबह गांव के बाहर स्थित प्राथमिक विद्यालय द्वितीय के परिसर में एक पेड़ में लटका मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी।

 

 

पूछताछ के दौरान परिवार के लोगों ने बताया कि बुधवार की रात वह कतिपय कारणों से क्षुब्ध होकर घर से कब निकली किसी को पता नहीं चल पाया। गुरुवार सुबह स्कूल परिसर में ग्रामीणों ने उसका शव लटका देखा तो उसके परिवार एवं पुलिस को सूचना दी। प्रथम दृष्टया यह प्रतीत हो रहा है कि युवती ने कतिपय कारणों से क्षुब्ध होकर आत्महत्या कर ली है। फिर भी मृत्यु का स्पष्ट कारण जानने के लिए पोस्टमार्टम कराया जाएगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय