Sunday, April 28, 2024

दिल्ली के शास्त्री पार्क इलाके में युवक की गोली मारकर हत्या,जांच में जुटी पुलिस

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। दिल्ली के शास्त्री पार्क इलाके में 22 साल के एक युवक की किसी बात को लेकर हुए विवाद के बाद गोली मारकर हत्या कर दी गई है। पुलिस ने इसकी पुष्टि की है।

मृतक की पहचान मुस्तकीम के रूप में हुई है, जो कि उसी इलाके का रहने वाला था। वह चांदनी चौक में स्थित गारमेंट की दुकान में सेल्समैन की नौकरी करता था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस के मुताबिक, मंगलवार देर रात एक बजे पीसीआर को एक कॉल मिली जिसमें एक युवक की गोली मारकर हत्या किए जाने की बात कही गई थी। सूचना के बाद पुलिस फौरन मौका-ए-वारदात पर पहुंची।

पुलिस उपायुक्त जॉय तिर्की ने कहा, “मुस्तकीम की छाती पर गोली मारी गई थी, जिसके बाद उसे फौरन जग प्रवेश चंद्रा अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे चिकित्सकोंं ने मृत घोषित कर दिया। इसके बाद उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए जीटीबी अस्पताल रेफर कर दिया गया।”

शुरुआती जांच में पता चला कि न्यू सीलमपुर के रहने वाले सोहेल खान (22) और मुस्तकीम ने करीब साढ़े बारह बजे रात को इशरत नाम की एक लड़की से मिलने का फैसला किया था।

डीसीपी ने कहा, “मुस्तकीम और सोहेल दोनों दोस्त थे। चार साल पहले सोहेल ने इशरत से निकाह किया था और अब उनकी एक बेटी भी है। हालांकि, 2023 में दोनों का तलाक हो गया। इशरत बार गर्ल के रूप में गाजियाबाद के कौशांबी स्थित ‘द बैंग बैंग बार’ में नौकरी करती है।”

अब इरशत यासीन से शादी करना चाहती थी, जो कि चौहान बांगर का निवासी है।

डीसीपी ने कहा, “घटना के दिन, यासीन को सोहेल और मुस्तकीम के इशरत से मिलने की खबर मिली, जिसके कारण टकराव हुआ।”

यासीन ने तीन दफा मुस्तकीम पर गोली चलाई।

डीसीपी ने कहा, “घटनास्थल से खाली गोले और 7.65 मिमी का एक जीवित गोला बरामद किया गया है। वहीं, यासीन अभी पुलिस की गिरफ्त से दूर है। हालांकि, उसे पकड़ने के लिए पुलिस की ओर से कार्रवाई का सिलसिला जारी है।”

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय