Saturday, April 27, 2024

सोनीपत में शराब करोबारी की मुरथल के ढाबे पर गोली मारकर हत्या,जांच में जुटी पुलिस

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

सोनीपत। सोनीपत के मुरथल में चल रहे ढाबे पर एक बार फिर से गोलीबारी की घटना सामने आई है। अपुष्ट सूचना के मुताबिक मृतक भी एक गैंग का शार्प शूटर रह चुका है। अब वह अपने कारोबार में व्यस्त था। रविवार की सुबह मुरथल के गुलशन ढाबे पर आए हमलावरों ने करीब 30 राउंड फायर किए।

ढाबा संचालक ने पुलिस को घटना की सूचना दी। सूचना मिलने पर पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंचे। मृतक की पहचान सरगथल गांव निवासी सुंदर मलिक उर्फ सुंदरा के रूप में हुई है। मृतक नीतू डाबोडियां गैंग का शॉर्प शूटर था। बदमाशों ने युवक की हत्या से पहले ढाबे में तोड़फोड़ की। सुंदर मलिक पहले से ही बदमाशों के निशाने पर था। 21 सितंबर 2023 को नेशनल हाईवे 44 से लगते शाहपुर तुर्क गांव और ओमेक्स सिटी के बीच में स्थित सुंदर के शराब ठेके पर फायरिंग की घटना हो चुकी है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

उस दौरान ठेके पर शराब लेने के लिए लोग खड़े थे। किसी को गोली नहीं लगी थी। करीब 7 से 8 राउंड के बीच फायर किए गए थे। पुलिस अधिकारियों ने घटनास्थल पर पड़े गोलियों के खोल कब्जे में लिए हैं। मौके पर पहुंचे एसीपी संदीप धनखड़ के अनुसार मामले में कई अहम सुराग मिले हैं। लाश को कब्जे में लेकर अगली कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय