Thursday, September 19, 2024

भोजपुरी फिल्मों की बोल्ड अंदाज वाली अभिनेत्री मोनालिसा ने पति के साथ गंगा में किया नौकायन

वाराणसी। भोजपुरी फिल्मों की हॉट खूबसूरत अदाकारा मोनालिसा और उनके पति अभिनेता विक्रांत सिंह ने यहां गंगा की मौजों में नाव पर सवार होकर तस्वीर खिंचाई है और इसे अपने सोशल मीडिया में साझा किया है। जिसे सोशल मीडिया में खूब पसंद किया जा रहा है। युवा तस्वीर पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे है।

दरअसल मोनालिसा और विक्रांत सिंह वाराणसी में आए हुए हैं। दोनों ने काशीपुराधिपति बाबा विश्वनाथ के दरबार में हाजिरी लगाने के बाद मंदिर चौक पर इसकी सेल्फी ली और इसे इंस्ट्राग्राम पर पोस्ट कर दिया। दोनों ने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है ‘काशी विश्वनाथ की जय’। इसके बाद दोनों ने गंगा का नौकायन के दौरान भी नाव पर खड़े होकर खिंचाई तस्वीरों को साझा किया। तस्वीरों में एक्ट्रेस और उसके पति बाबा के दर्शन के बाद आह्लादित दिख रहे है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

गौरतलब हो कि भोजपुरी अभिनेत्री मोनालिसा अपने बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती हैं। बोल्डनेस के मामले में मोनालिसा बाकी सभी अभिनेत्रियों को कड़ी टक्कर देती हैं। मोनालिसा की कोई भी बोल्ड फोटो इंटरनेट मीडिया पर आते ही छा जाती है। भोजपुरी और टीवी अभिनेत्री मोनालिसा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय