Wednesday, May 22, 2024

जिम के लिए गया 12 वीं का छात्र घायल अवस्था में मिला, परिजन छात्र को सहारनपुर ले गए, रास्ते में ही छात्र ने तोडा दम

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

सहारनपुर (नकुड़)। दोस्त के साथ घर से जिम के लिए गया 12 वीं कक्षा का छात्र घायल अवस्था में पड़ा मिला। सूचना पर परिजन छात्र को सहारनपुर ले गए, परंतु रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया ।

परिजनों ने हत्या का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की। पुलिस ने पिता की तहरीर पर पांच युवकों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर तीन युवकों को हिरासत में लिया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार गांव सहसपुर जट्ट निवासी अजय कुमार (20) पुत्र विनोद कुमार 12 वीं का छात्र था। छात्र के पिता विनोद उपाध्याय और बड़े भाई नवीन ने बताया कि अजय  गांव के ही एक युवक के साथ नकुड़ जिम में गया था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बताया कि कुछ देर बाद कुछ युवक अजय को जिम से बुलाकर अपने साथ ले गए और उसके करीब दो घंटे बाद अजय रामगढ़ बिजलीघर के समीप घायल अवस्था में मिला। सूचना पर पहुंचे परिजन उसे उपचार के लिए सहारनपुर ले जा रहे थे, परंतु रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। परिजनों ने छात्र की हत्या का आरोप लगाते हुए घटना की जानकारी पुलिस को दी। कोतवाली पहुंचे एसपी देहात सागर जैन ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला मारपीट का लग रहा है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

कोतवाल राजेंद्र प्रसाद वशिष्ठ ने बताया कि पीड़ित पिता की तहरीर पर अजय पुत्र विरेन्द्र व विशाल पुत्र अशोक निवासी गांव नानूवाला, सूरज पुत्र रणवीर व शेखर पुत्र विजेंद्र निवासी गांव बाधी, तनवीर सैनी पुत्र नामालूम निवासी गांव भूरीबांस के विरुद्ध संबंधित धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर ली है। मृतक अजय तीन भाई बहनों में सबसे छोटा था। उसकी मौत से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय