Sunday, April 28, 2024

फिरोजाबाद में पुलिस मुठभेड़ में चार अभियुक्त गिरफ्तार, एक गोली से घायल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

फिरोजाबाद। एसओजी एवं थाना जसराना पुलिस टीम ने शनिवार की रात में भैंस चोरी करने वाले गैंग के चार अभियुक्तों को पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार किया है। एक अभियुक्त पैर में गोली लगने से घायल हो गया, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण रण विजय सिंह ने बताया कि सूचना पर टीम ने जसराना बाईपास रोड़ नगला पीपल के पास चार संदिग्धों को पशुधन चोरी, तस्करी की प्लानिंग करते समय पूछताछ करने के लिए रुकने का इशारा किया तो अभियुक्तों ने पुलिस टीम पर फायर करते हुए भागने का प्रयास किया। परन्तु पुलिस की जवाबी कार्यवाही में एक अभियुक्त के पैर में गोली लगी, जिसे घायल अवस्था में पुलिस मुठभेड़ में तथा तीन अन्य अभियुक्तओं को पुलिस काम्बिंग व घेराबंदी कर भागने के दौरान गिरफ्तार कर लिया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

घायल अभियुक्त की पहचान राजू उर्फ ताजुद्दीन कुरैशी निवासी जाउद्दीन निवासी मौहला कासियान मैन चौराहा थाना जसराना के रूप में हुई है। काम्बिंग में गिरफ्तार अभियुक्तों की पहचान चन्द्रपाल पुत्र फैज मोहम्मद बंजारा निवासी बनी दम्मन नगला नदराला थाना नयागांव एटा, राजा पुत्र डैनी फकीर निवासी बधौली मोहल्ला मैनपुरी चौराहा थाना शिकोहाबाद व सलमान कुरैशी पुत्र रशीद निवासी मैर खैरात अली शराय के पास एटा तिराहा शिकोहाबाद के रूप में हुई है। अभियुक्तों के पास से एक अवैध तमंचा 315 बोर मय चार जिन्दा कारतूस, तीन खोखा कारतूस व तीन चाकू बरामद हुए हैं।

एएसपी ने बताया कि घायल अभियुक्त को पुलिस अभिरक्षा में उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इनके आपराधिक इतिहास की जानकारी की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय