Tuesday, July 16, 2024

बाराबंकी में युवक की गोली मार की हत्या,जांच में जुटी पुलिस

बाराबंकी। बदोसराय थाना क्षेत्र के ग्राम मुरई मजरे मधनापुर का रहने वाले अरविंद कुमार (36) की शुक्रवार की देर रात को गोली मारकर हत्या कर दी गई। शनिवार की सुबह सूचना पर पुलिस अधीक्षक कई थानों की पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने फोरेंसिक टीम के साथ घटनास्थल का मौका मुआयना कर जांच पड़ताल की।

एसपी ने बताया कि परिवार से मिली जानकारी के अनुसार अरविंद कुमार खिड़की के पास तखत पर लेटा हुआ था। रात करीब तीन बजे किसी अज्ञात व्यक्ति ने खिड़की के बाहर से उसे गोली मार दी। रात में पड़ोस के खेत में धान रोपाई करने के लिए इंजन से पानी भरा जा रहा था, जिसकी आवाज के चलते परिजन गोली चलने की आवाज नहीं सुन पाये। परिजन सुबह जान पाये अरविंद के सिर में गोली मारकर हत्या कर दी गई है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

परिजनों ने मुकामी थाने की पुलिस को सूचित किया तत्काल थानाध्यक्ष बदोसराय सन्तोष कुमार फोर्स के साथ घटनास्थल पर पहुंच कर उच्च अधिकारियों को अवगत कराया। पुलिस उपाधीक्षक रामनगर आलोक पाठक, पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार सिंह फोरेंसिक टीम मौके पर पंहुच कर जांच पड़ताल शुरू कर दी। पुलिस ने भाई वीरेन्द्र की लाइसेंसी रायफल को कब्जे में ले लिया है। अरविंद वर्मा विवाहित था। सूचना पर पहुंची पत्नी बच्चों का रो-रोकर हाल बेहाल है।

वहीं, गांव के लोगों का कहना है कि अरविंद बहुत ही सीधा एंव सरल स्वाभाव का था जो कि सिरौली गौसपुर ब्लॉक में सफाई कर्मी ग्राम मरकामऊ में तैनात था। उसकी किसी से रंजिश नहीं थी। फोरेंसिक जांच के बाद पुलिस ने पंचायत नामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय पर भिजवा दिया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,348FollowersFollow
70,109SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय