Sunday, May 19, 2024

अतीक की पत्नी शाइस्ता के विदेश भागने की आशंका में पुलिस की जांच तेज

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

लखनऊ। उमेश पाल मर्डर केस में नामजद आरोपित और इनामी शाइस्ता परवीन का अभी तक कोई सुराग नहीं लग सका है। विदेश भागने की आशंका में पुलिस जांच पड़ताल कर रही है।

प्रयागराज में बीते दिनों हुई उमेश पाल और दो गनरों की हत्या के मामले में माफिया अतीक अहमद, उसकी पत्नी शाईस्ता परवीन, भाई अशरफ, बेटा असद एवं उनका शूटर गुलाम सहित कई लोगों पर मुकदमे दर्ज किए गए थे। उनकी गिरफ्तारी पर इनाम रखा गया था। झांसी में पांच-पांच लाख रुपये का इनामी अशद और शूटर गुलाम एनकाउंटर में मारा गया था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

अगले दिन मेडिकल जांच को जाते वक्त माफिया अतीक अहमद और अशरफ की तीन शूटरों ने हत्या कर दी थी। पुलिस को यकीन था कि पति, देवर और बेटे की मौत के बाद उनके जनाजे में शाइस्ता परवीन पहुंचेगी, लेकिन वो नहीं आयी। फिर उसकी लोकेशन कभी कौशाम्बी-प्रयागराज बार्डर के आसपास मिलती तो कभी यह खबर आती कि शाइस्ता आत्म समर्पण करेगी। पुलिस उसे सरेंडर करने से पहले पकड़ने की पूरी कोशिश में है, लेकिन अभी तक उनके हाथ खाली है।

पुलिस अधिकारी सूत्रों की मानें तो सरकार शाइस्ता पर इनाम की राशि भी बढ़ाने जा रही है। इसी बीच अब यह खबर मिल रही है कि कहीं शाइस्ता परवीन विदेश तो नहीं भाग गई है। इस आशंका पर पुलिस ने जांच पड़ताल तेज कर दी है। शाइस्ता परवीन के पासपोर्ट को लेकर जांच शुरू हो गई है। इसको लेकर कोई भी अधिकारी बयान नहीं दे रहे हैं, सिर्फ उनका यही कहना है शाइस्ता की तलाश में कई टीमें लगी हुई है, जल्द ही उसे भी पकड़ लिया जाएगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय