Wednesday, May 8, 2024

शाइस्ता और आईएस-227 गैंग के गुर्गों की तलाश में पुलिस कर रही कॉम्बिंग

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

कौशाम्बी। माफिया अतीक अहमद के मारे जाने के बाद अब अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन और आईएस-227 गैंग के गुर्गों की तलाश में पुलिस की टीमें लगी हुई हैं। इसी क्रम में शुक्रवार को क्षेत्राधिकारी ने पैरामिलिट्री के साथ सराय अकिल कस्बे में कॉम्बिंग की। इस दौरान लाउडस्पीकर पर अनाउंस कर उनके मददगारों को आगाह करते हुए कार्रवाई की चेतावनी दी गई।

चायल क्षेत्राधिकारी योगेंद्र नारायण कृष्ण ने लाउडस्पीकर से अनाउंस के जरिये शाइस्ता को शरण देने वाले या उनके गुर्गों की मदद करने वालों पर कार्रवाई तय है। इस मामले में उनका कहना है कि अतीक और उसके गुर्गें जनपद और पड़ोसी जिलों में शरण लिए हो सकते हैं। उनकी तलाश में कई टीमें गोपनीय तरीके से नजर रख रही हैं। शरण देने वाले लोगों के सामने आने पर उनके खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी। ऐसे ही कुछ लोगों को चिन्हित कर उन पर गैंगस्टर व मिनी गैंगस्टर के तहत कार्रवाई की गई है। इसलिए आम जनमानस बड़े अपराधियों एवं संदिग्ध लोगों के प्रति सतर्क रहे। पुलिस को तत्काल सूचना दें।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उल्लेखनीय है कि माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की प्रयागराज जिले के एक अस्पताल में मेडिकल जांच के लिए ले जाते वक्त बीते दिनों हत्या कर दी गई थी। वहीं, उसका बेटा असद और शूटर गुलाम झांसी में हुए एनकाउंटर में मारे जा चुके हैं। इनके अलावा शूटर विजय चौधरी उर्फ उस्मान, शूटर का मददगार अरबाज पुलिस मुठभेड़ में ढेर हो चुके हैं। लेकिन अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन, (जो संभावित आईएस 227 गैंग की मुखिया), शूटर गुड्डू मुस्लिम, साबिर व अन्य दर्जनों सदस्यों को पकड़ने के लिए पुलिस विभिन्न जिलों और राज्यों में दबिश दे रही हैं। वहीं स्पेशल टॉस्क फोर्स (एसटीएफ) की टीमें भी लगाई गई हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय