Friday, May 10, 2024

मुज़फ्फरनगर में पंखी गैंग का शातिर बदमाश मुठभेड़ में पुलिस ने किया लंगड़ा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

खतौली। कोतवाली पुलिस ने पंखी गैंग के एक शातिर बदमाश को मुठभेड़ में लंगड़ा करके गिरफ्तार कर इसके कब्जे से चोरी की एक बाईक व तमंचा कारतूस बरामद किया है। गिरफ्तार बदमाश के विरुद्ध मुजफ्फरनगर, बरेली और पीलीभीत में लगभग एक दर्जन मुकदमे दर्ज हैं।

कोतवाल  ने बताया कि अपराधियों के विरुद्ध चलाये जा रहे धरपकड़ अभियान के अंतर्गत गंगनहर पटरी पर चैकिंग के दौरान बदमाशों के साथ हुई मुठभेड में पुलिसकर्मियों द्वारा आत्मरक्षार्थ की गई जवाबी फायरिंग में पंखी गैंग के एक वांछित अभियुक्त को पैर में गोली मारकर लंगड़ा करके गिरफ्तार कर लिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पूछताछ में गिरफ्तार बदमाश ने अपना नाम को फैय्याज पुत्र फिरोज निवासी समदा थाना फतेहगंज जनपद बरेली बताया।  पुलिस ने गिरफ्तार बदमाश के कब्जे से चोरी की एक बाईक और तमंचा कारतूस बरामद किया है। कोतवाल मुकेश कुमार ने बताया कि गिरफ्तार बदमाश फैय्याज के विरुद्ध जनपद मुजफ्फरनगर के थाना खतौली, पुरकाजी, मीरापुर, सिखेड़ा, छपार के अलावा जनपद बरेली और पीलीभीत के विभिन्न थानों में लगभग एक दर्जन अपराधिक मुकदमे दर्ज हैं।

गिरफ्तार वांछित बदमाश की पुलिस को सरगर्मी से तलाश थी, जिसे मुठभेड़ में लंगड़ा करके गिरफ्तार कर लिया गया। कोतवाल मुकेश कुमार के नेतृत्व में गुड़वर्क करने वाली टीम में एसआई प्रवेश शर्मा, एसआई मशकूर अली, कांस्टेबल राहुल नागर, रवि राणा, प्रवीण नागर, प्रणव अत्री, अमित यादव शामिल रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय