Wednesday, May 15, 2024

मुख्तार अंसारी की मौत से अलर्ट, सड़कों पर निकले पुलिस अधिकारी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। माफिया मुख्तार अंसारी की मौत के बाद वेस्ट यूपी में यूपी अलर्ट जारी किया गया है। मेरठ समेत जिलों में सुरक्षा व्यवस्था को सख्त कर दिया है। माफिया मुख्तार अंसारी की मौत के बाद पश्चिमी यूपी के जिलों में अलर्ट कर दिया गया है। वहीं, पुलिस अधिकारियों ने रात में सड़क पर उतर कर सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

माफिया मुख्तार अंसारी की मौत की सूचना के बाद मेरठ में पुलिस-प्रशासन अलर्ट हो गया है। वहीं, मुस्लिम बाहुल्य इलाकों में गश्त बढ़ाई गई है। एसएसपी मेरठ रोहित सिंह सजवान पल-पल की रिपोर्ट ले रहे हैं।
उधर, मेरठ में पुलिस अधिकारियों ने रात में सड़क पर उतर कर सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया। मेरठ में मुस्लिम बाहुल्य इलाकों में गश्त बढ़ाई गई है।

मुख्तार की मौत के बाद शहर में हाई अलर्ट, सोशल मीडिया पर नजर

 

बांदा जेल में बंद माफिया मुख्तार अंसारी की मौत की खबर के बाद शहर में हाई अलर्ट जारी कर दिया गया। डीजीपी के निर्देश बाद देर रात तक पुलिस फोर्स संवेदनशील इलाकों में गश्त करते रहे। सोशल मीडिया पर भी नजर रखी जा रही है।
इस बात का भी ध्यान रखा जा रहा है कि मुख्तार अंसारी की मौत को लेकर कोई आपत्तिजनक पोस्ट सोशल मीडिया पर न डाले। यदि कोई ऐसा करता है तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। वहीं दूसरी ओर शुक्रवार को रमजान के तीसरे जुम्मे के मद्देनजर शहर भर में पुलिस प्रशासन अलर्ट पर है।

 

एसपी सिटी आयुष विक्रम सिंह ने बताया कि मुख्तार अंसारी की मौत थाना प्रभारी व सर्किल सीओ अपने क्षेत्र में गश्त बढ़ाने के आदेश दिए, सोशल मीडिया पर भी नजर रखी जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय