Sunday, May 19, 2024

मेरठ में संप्रदाय विशेष के युवकों ने ग्रामीण की जमकर की पिटाई, पांच हिरासत में…

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। संप्रदाय विशेष के युवकों ने ग्रामीण की जमकर पिटाई कर दी। गांव में माहौल खराब करने की कोशिश की गई। पुलिस ने पांच लोगों को हिरासत में ले लिया है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मेरठ में कंकरखेड़ा क्षेत्र के डाबका गांव में पुराने विवाद को लेकर संप्रदाय विशेष के युवकों ने गन्ना क्रय केंद्र पर गन्ना डालकर वापस लौट रहे एक ग्रामीण की जमकर पिटाई कर दी। मारपीट के बाद गांव में अफरा-तफरी का माहौल हो गया।

 

सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस पांच युवकों को पकड़कर थाने ले आई। बताया गया कि पुलिस मारपीट करने वालों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की तैयारी कर रही है।

 

थाना क्षेत्र के हाईवे स्थित बका गांव निवासी अजीत मलिक पुत्र हरवीर सिंह ने थाने पर तहरीर देते हुए बताया कि उनके गांव के शुरुआत में ही एक गन्ने का सेंटर है। आज शुक्रवार सुबह वह ट्रैक्टर-ट्रॉली से सेंटर पर गन्ना डालकर वापस आ रहे थे। इसी बीच संप्रदाय विशेष के याकूब व उसके तीन बेटों ने जबरन रास्ता रोक लिया। आरोप है कि हमलावरों ने ग्रामीण पर लाठी-डंडों से जानलेवा हमला कर दिया। मारपीट में ग्रामीण चोट लगने से घायल हो गया। ग्रामीण ने किसी तरह भागकर अपनी जान बचाई।

 

सूचना पर डायल 112 मौके पर पहुंची। ग्रामीण के अनुसार, हमलावरों ने पुलिस के सामने भी अभद्रता की। बताया गया कि दोनों पक्षों में काफी दिनों से विवाद चल रहा है। पुलिस ने घायल ग्रामीण को मेडिकल के लिए भेज दिया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय