Sunday, April 28, 2024

खतौली में दुकानों के शटर उखाडकर चोरी, पुलिस ने दावों की फिर खुली पोल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

खतौली। कस्बे में चोरों का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है। मंगलवार को एक दरोगा के कीमती सामान और नगदी पर हाथ साफ करने की वारदात को अंजाम देने का एक दिन बीतते ही दुस्साहसिक चोरों ने गुरुवार रात को खतौली ग्रामीण क्षेत्र के फलावदा रोड़ स्थित दो दुकानों के शटर उखाडकर कोतवाली पुलिस के रात्रि गश्त की पोल खोल दी है।

नागरिकों में चर्चा है कि जब चोरों के आतंक से खाकी ही सुरक्षित नहीं है तो फिर आम आदमी की तो बात ही क्या है। जानकारी के अनुसार खतौली ग्रामीण क्षेत्र भूड़ के फलावदा रोड पर गांव शेखपुरा निवासी रिहान खान ने पशुओं का आहार और किराना का सामान बेचने की दुकान कर रखी है। दुकान के ऊपर ही रिहान ने रिहाइश कर रखी है। बुधवार गुरुवार की दरम्यानी रात चोरों ने रिहान की दुकान का शटर उखाड़कर गल्ले में रखी आठ हजार की नकदी के अलावा कीमती सामान समेट लिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इसके अलावा चोरों ने फलावदा रोड़ स्थित गांव शेखपुरा निवासी मदनपाल की किराना की दुकान का शटर तोड़कर गल्ले में रखी सात हजार की नकदी सहित कीमती सामान चुरा लिया। गुरुवार प्रात अपनी दुकानें खोलने पहुंचे रिहान और मदन पाल ने शटर उखड़े देख माथे पीट लिए।

सूचना पाकर मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस वारदात की जानकारी लेने के बाद हमेशा की तरह आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल चोरों को शीघ्र पकडऩे का आश्वासन पीडि़तों को देकर वापस लोट गई। उल्लेखनीय है कि कस्बे में चोरों का आतंक चरम पर होने के चलते कस्बेवासियों में दहशत के साथ ही पुलिस की कार्यप्रणाली के प्रति आक्रोश पनप रहा है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय