Saturday, March 2, 2024

कानपुर में गंगा बैराज में वीडियो बना रही युवती के खिलाफ पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

कानपुर। कोहना थाना क्षेत्र गंगा बैराज पर वीडियो बना रही युवती को जब चौकी प्रभारी ने मना किया तो उसने आपा खो दिया। युवती ने दरोगा को थप्पड़ जड़ दिया और मौके से भाग निकली। दरोगा ने अज्ञात युवती के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया और अब पुलिस सीसीटीवी फुटेज के जरिये युवती की तलाश कर रही है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

कर्नलगंज एसीपी महेश कुमार ने सोमवार को बताया कि गंगा बैराज में रविवार के दिन अत्यधिक भीड़ रहती है और जाम लग जाता है। इसको देखते हुए रविवार को गंगा बैराज चौकी प्रभारी पवन कुमार गंगा बैराज पुल पर खड़ी गाड़िया हटवा रहे थे। इसी दौरान बिना नम्बर की स्कूटी खड़ी देख चौकी प्रभारी युवती को हटाने के लिए कहा जो वीडियो बना रही थी। इस पर वीडियो बना रही युवती वहां से जाने की बात सुन अपना आपा खो बैठी और चौकी प्रभारी को धक्का देते हुए थप्पड़ जड़ दिया। जिससे दारोगा का मोबाइल जमीन पर गिर गया मौके का फायदा उठाकर स्कूटी सवार युवती वहां से फरार हो गई। स्कूटी में नंबर नहीं पड़ा था जिससे वह भागने में सफल रही।

दरोगा की तहरीर पर अज्ञात युवती के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और गंगा बैराज पर लगे सीसीटीवी फुटेज भी देखे जा रहे हैं। इसके अलावा मौके पर राहगीरों ने जो वीडियो बनाये हैं उनकी भी गंभीरता से जांच की जा रही है ताकि स्कूटी का पता लगाया जा सके कि किसके नाम से रजिस्टर्ड है। वहीं राहगीरों ने युवती द्वारा दारोगा को थप्पड़ जड़ने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,381FansLike
5,290FollowersFollow
41,443SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय