Saturday, May 18, 2024

सहारनपुर में दोहरे हत्याकांड का पुलिस ने किया खुलासा, एक हत्यारोपी गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

सहारनपुर। दोहरे हत्याकाण्ड का मात्र 36 घण्टे में थाना सदर बाजार, स्वाट व सर्विलांस टीम ने खुलासा करते हुए एक हत्यारोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने हत्यारोपी के कब्जे से घटना में प्रयुक्त सैन्ट्रो कार व मृतकांे के दो मोबाइल फोन बरामद किए है। एसएसपी ने पुलिस टीम को 25000 रूपये नगद पुरस्कार देने की घोषणा की है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस लाइन के सभागार में पत्रकारों के समक्ष हत्याकांड का खुलासा करते हुए एसएसपी डॉ.विपिन ताडा ने बताया कि थाना सदर बाजार प्रभारी निरीक्षक जितेन्द्र शर्मा के नेतृत्व में आज मुखबिर की सूचना पर थाना सदर बाजार, स्वाट व सर्विलांस सेल की संयुक्त पुलिस टीम ने त्वरित कार्यवाह करते हुए मात्र 36 घण्टे के भीतर दोहरे हत्याकाण्ड का खुलासा कर घटना में संलिप्त एक हत्यारोपी बहार आलम गाडा पुत्र लियाकत को चुनहेटी अन्डर बाईपास से गिरफ्तार किया गया। जिसके कब्जे से घटना में प्रयुक्त सैन्ट्रो कार व दोनों मृतको के 02 मोबाइल फोन बरामद हुए है।

 

गिरफ्तार हत्यारोपी बहार आलम ने बताया कि उसका लगभग 12-13 वर्ष से होमगार्ड श्रीराम उर्फ मिन्टू के घर पर आना जाना था। श्रीराम भी उसके घर आता जाता रहता था। श्रीराम के एक मात्र बेटे ने वर्ष 2023 मे आत्महत्या कर ली थी। जिसके बाद अब श्रीराम अपना परिवार आगे बढाने के लिए दूसरी शादी के लिए प्रयास कर रहा था।

 

इस बात पर इसका अपने घर में विवाद भी चल रहा था। उसने करीब 05 साल पहले शहजादी से कोर्ट मैरिज की थी। वह साल 2019 मे एक केस में 06 महीने के लिए जेल चला गया था। उसके जेल रहने के दौरान श्रीराम के मेरी घरवाली से सम्बन्ध हो गये। आज से करीब 03 माह पूर्व एक दिन वह और श्रीराम एक साथ शराब पी रहे थे। तो नशे में श्रीराम ने मुझसे कहा कि तेरी घरवाली तेरे लायक नही है, तू अपनी पत्नी को मुझे ही दे दे। जिस पर मुझे शक हुआ कि श्रीराम व मेरी पत्नी के अवैध सम्बन्ध है और वह श्रीराम से बदला लेने की योजना बनाने लगा।

 

एक दिन वह उसके कमरे पर गया तो श्रीराम व उसकी पत्नी आपस मे जोरजोर से लड़ रहे थे। इसी झगड़े में श्रीराम की पत्नी को चोट लग गयी, तभी उसने भी श्रीराम के सिर में ईंट मार दी। यह देख इसकी पत्नी चिल्लाने लगी, तो उसने उसके भी सिर पर एक वार कर दिया। जिससे वो भी बेहोश होकर गिर गयी और उसकी भी मौत हो गयी। श्रीराम की पत्नी किरण के शव को उसने भोजपुर के जंगल में समुन्द्र शोक में डाल दिया, जबकि श्रीराम का शव भागडा नागल नहर में डाल देने की ठानी, लेकिन रास्ते में उसे बिटोरा दिखायी दिया, उसने सुनसान बिटोर देख श्रीराम की लाश बिटोरे मंे डालकर गोसे व फूस पत्ती रखकर माचिस से आग लगा दी और मौके से उठाया हुआ डंडा व खून में सनी अपनी शर्ट को बिटोरे में ही डाल दिया था। एसएसपी ने पुलिस टीम को 25000 रूपये नगद पुरस्कार देने की घोषणा की है।

 

हत्यारोपी को गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में प्रभारी निरीक्षक जितेन्द्र कुमार शर्मा, उपनिरीक्षक प्रमोद कुमार, स्वाट टीम,  उपनिरीक्षक जावेद खान प्रभारी सर्विलांस सेल, देवेन्द्र अधाना, हैड कांस्टेबल अमरदीप, कांस्टेबल गौरव राठी, हैड कांस्टेबल सोनू शर्मा, विनीत कुमार, विनीत हुड्डा, मोहित, कांस्टेबल जयवीर सिंह, हैड कांस्टेबल नरेश व विक्रान्त शामिल रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय