Saturday, May 18, 2024

शामली में शराब पीने से रोकने पर पति ने गला दबाकर की थी पत्नी की हत्या, पुलिस ने किया खुलासा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शामली। पुलिस ने खेडीकरमू गांव में महिला की हत्या की वारदात का खुलासा करते हुए वारदात के बाद फरार चल रहे पति को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक शराब पीने से रोकने पर पति ने ही रात के समय पत्नी की गला दबाकर हत्या की थी और मौके से फरार हो गया था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

दरअसल, 18-19 जनवरी की दरमियानी रात को शामली कोतवाली क्षेत्र के गांव खेडीकरमू में महिला कुंती पत्नी सौरभ कश्यप की हत्या की वारदात सामने आई थी। कुशीनगर निवासी मृतका के भाई विवेक प्रसाद ने पुलिस को जीजा के खिलाफ तहरीर दी थी, जो वारदात के बाद से ही फरार चल रहा था। बुधवार को एएसपी संतोष कुमार सिंह ने शामली कोतवाली पर वारदात का खुलास किया। एएसपी ने बताया कि पुलिस ने हत्या की वारदात में वांछित पति सौरभ को गिरफ्तार कर लिया है।

 

 

उन्होंने बताया कि सौरभ शराब का आदि था, जबकि उसके साथ पत्नी के रूप में रहने वाली कुंती इस बात का विरोध करती थी। इसी वजह से दोनों के बीच झगड़ा होने के बाद रात को सोते समय पति ने पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी थी और सुबह के समय पत्नी के परिजनों को मामले की जानकारी देकर मौके से फरार हो गया था।

 

पुलिस के मुताबिक महिला की पूर्व में भी शादी हो चुकी है। पहले पति की दो साल पहले मौत हो गई थी, जिसके बाद वह अपने दो बच्चों समेत सौरभ के साथ रह रही थी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय