Sunday, May 19, 2024

ज्वेलर साहिल जैन हत्याकांड : विरोध में सर्राफा बाजार और अनाज मंडी बंद, शूटर गैंग की तलाश में पुलिस

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

भरतपुर। बयाना के ज्वेलर साहिल जैन हत्याकांड को लेकर व्यापारियों का गुस्सा थमने का नाम नहीं ले रहा है। घटना के विरोध में सोमवार को दूसरे दिन भी सर्राफा मार्केट अनिश्चितकाल के लिए पूरी तरह से बंद है। वहीं खाद्य पदार्थ व्यापार संघ की अपील पर आज शिवगंज अनाज मंडी भी पूरी तरह से बंद है। त्योहारी सीजन में दुकानें बंद होने से लोगों की मुश्किलें बढ़ रही हैं। इन दिनों फसली सीजन भी चल रहा है। अनाज मंडी बंद होने से किसानों की फसल की खरीद-फरोख्त नहीं हो प रही है।

उधर, पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर तीन संदिग्धों को डिटेन किया है। पुलिस इस तरह की वारदाते करने वाले बदमाशों की गैंग के गुर्गों की तलाश में है, लेकिन फिलहाल घटना के तीसरे दिन भी अभी तक पुलिस के हाथ खाली नजर आ रहे हैं। गत शनिवार की शाम करीब 7:15 बजे बदमाशों ने ज्वेलर साहिल जैन उर्फ मन्नी की गोलीमार कर हत्या करने के बाद लैपटॉप, 37 हजार की नकदी और सोने की दो चेन से भरे बैग लूटकर फरार हो गए थे। जिसे लेकर रविवार को शहर के व्यापारियों ने बाजार बंद रखकर थाने के सामने धरना प्रदर्शन किया था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सर्राफा स्वर्णकार व्यापार संघ के अध्यक्ष मुकेश सोनी ने बताया कि घटना से सर्राफा व्यापारी दहशत में हैं। हत्यारों को नहीं पकड़े जाने तक व्यापारियों ने विरोध में अपनी दुकानें बंद रखने का निर्णय लिया है। खाद्य पदार्थ व्यापार संघ के महामंत्री सतीश सिंघल ने बताया कि हत्याकांड के विरोध में अनाज मंडी बंद रखी गई है। बदमाशों को जल्द गिरफ्तार करने के लिए पुलिस प्रशासन के अधिकारियों को ज्ञापन भी सौंपा जाएगा।

एएसपी ओमप्रकाश किलानिया ने बताया कि पुलिस टीमें लगातार बदमाशों की तलाश में जुटी हुई है। तीन लोगों को हुलिए के आधार पर डिटेन किया है। जिनसे पूछताछ की जा रही है। उम्मीद है कि जल्द ही बदमाश सलाखों के पीछे होंगे। भरतपुर सहित आसपास के जिलों धौलपुर, करौली आदि के शूटर गैंग्स का पता लगाया जा रहा है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय