Sunday, May 19, 2024

मेरठ के नारंगपुर से लापता छह साल की शिवांगी का नहीं लगा सुराग, ग्रामीणों में रोष

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। मेरठ में बच्चों के अपहरण की वारदातें दिनों दिन बढ़ती जा रही हैं। थाना टीपी नगर क्षेत्र से लापता बच्ची किटटू का अभी तक सुराग नहीं लगा है।

वहीं दूसरी ओर परीक्षितगढ़ में नारंगपुर निवासी अजयपाल की छह साल की बेटी शिवांगी उर्फ कबूतरी का अपहरण हो गया है। पुलिस उसकी तलाश में गांवों में, नाले, तालाब और कुएं में तलाशी अभियान चला रही है। लेकिन बच्ची का कोई सुराग नहीं लगा है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

किसी अनहोनी की आशंका जताते हुए ग्रामीणों ने हंगामा किया। पुलिस ने आश्वासन दिया कि बच्ची को जल्द सकुशल बरामद किया जाएगा।

गांव निवासी अजयपाल गांव के ही प्रवीण शर्मा के कोल्हू पर काम करते हैं। यहीं पर झोपड़ी डालकर परिवार के साथ रहते हैं। अजयपाल के एक बेटा और एक बेटी है।

शुक्रवार की दोपहर बेटी शिवांगी गांव के पास में किराना की दुकान से दाल लेने गई थी। लेकिन शाम तक नही लौटी। इसके बाद परिवार के लोगों ने नारंगपुर व आसपास उसकी काफी तलाश की, लेकिन बच्ची का सुराग नहीं लगा। देर रात पीड़ित परिवार ने परीक्षितगढ़ पुलिस को इसकी जानकारी दी।

आज सुबह एसपी देहात अनिरुद्ध सिंह और सीओ किठौर रूपाली राय पुलिस टीम के साथ गांव पर पहुंचे। टीम ने पिता अजयपाल और मां किरण से पूछताछ की। इसके बाद पुलिस ग्रामीणों को साथ लेकर बच्ची की तलाश शुरू की।

नारंगपुर, शिवपुरी, अमरसिहपुर और गेसूपुर गांवों के जंगलों में बच्ची को ढूंढा गया, लेकिन बच्ची का कहीं पता नहीं चला। इससे नारंगपुर के ग्रामीणों में रोष है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय