Friday, May 10, 2024

पुलिस का कारनामा: तिहरे हत्याकांड के नामजद आरोपी मृतक प्रवीण पर रखा 2500 का इनाम

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। तिहरे हत्याकांड में नामजद कुख्यात प्रवीण शर्मा को मरा मानकर पुलिस ने उसके हत्यारोपी विनय त्यागी पर 25 हजार का इनाम कर दिया। वहीं, मृतक प्रवीण की गिरफ्तारी पर मेरठ पुलिस ने 2500 रुपये को इनाम रखा है।

यह सुनने में बड़ा अजीब लगता है, लेकिन यह पुलिस कुछ भी कर सकती है। प्रवीण शर्मा जिंदा है या नहीं, इसका जवाब अभी पुलिस के पास नहीं है। पुलिस का दावा है कि प्रवीण की हत्या के मुकदमे की विवेचना अभी विचाराधीन है और विनय त्यागी की गिरफ्तारी का प्रयास जारी है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

ब्रह्मपुरी निवासी प्रवीण शर्मा को कुख्यात अजय जडेजा का शार्प शूटर बताया जाता है। दिसंबर 2014 में कैसिनो के खेल को लेकर प्रवीण शर्मा ने अपने साथियों के साथ मिलकर करन सांगवान, आकाश और गोलू वर्मा की हत्या कर दी थी। शहर में कई दिन तक तनाव की स्थिति बनी थी। ब्रह्मपुरी थाने में मुकदमा दर्ज हुआ था।

पुलिस ने प्रवीण के शूटर शनि उर्फ कालिया समेत तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा था। प्रवीण को पुलिस ढूंढ नहीं सकी।

करीब सात साल बाद 2021 में प्रवीण की हत्या होना बताकर कुख्यात विनय त्यागी पर ब्रह्मपुरी थाने में तत्कालीन एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने मुकदमा दर्ज कराया। अभी तक पुलिस हत्यारोपी विनय त्यागी को गिरफ्तार कर प्रवीण का शव बरामद नहीं कर सकी।

आश्चर्य की बात है कि पुलिस जिस प्रवीण शर्मा को लिखापढ़ी में मृतक बता रही है, उस पर अभी 2500 रुपये का इनाम चल रहा है। हत्यारोपी विनय पर मेरठ पुलिस ने 25 हजार का इनाम किया हुआ है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय