Saturday, May 18, 2024

मेरठ में योगी सेवक लिखी स्कॉर्पियो पुलिस ने की सीज, मालिक ने खुद को बताया योगी का करीबी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। थाना सरूरपुर पुलिस ने योगी सेवक लिखी संदिग्ध स्कार्पियो को सीज कर दिया है। बताया जाता है कि संदिग्ध स्कार्पियो सरूरपुर थाना क्षेत्र के गांव पांचली बुजुर्ग निवासी युवक की है। जिस पर योगी सेवक लिखा है। पुलिस ने हूटर बजाने पर जांच करते हुए गाड़ी को रोक लिया। लेकिन गाड़ी मालिक से गाड़ी के कागजात नहीं मिले हैं।

खुद को मुख्यमंत्री का करीबी बताने वाले स्कार्पियो मालिक नीरज शर्मा की हूटर सायरन लगी स्कॉर्पियो गाड़ी को बुधवार देर रात पुलिस ने सीज किया। सरूरपुर थाना प्रभारी निरीक्षक देव सिंह रावत ने बताया कि हूटर सायरन लगी दिल्ली नंबर की स्कॉर्पियो जंगल में खड़ी थी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस ने लावारिस हालत में खड़ी हूटर सायरन लगी स्कॉर्पियो को कब्जे में लेकर सीज कर दिया। थाना प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि संदिग्ध स्कार्पियो के बारे में पांचली बुजुर्ग निवासी नीरज शर्मा का नाम प्रकाश में आया है।

बताया गया है कि नीरज शर्मा खुद को योगी सेवक और मुख्यमंत्री का करीबी बताते हैं। हूटर सायरन लगी व योगी सेवक लिखी स्कार्पियो संदिग्ध परिस्थितियों में पुलिस को जंगल में खड़ी मिली है। पुलिस का कहना है कि कस्बा हर्रा निवासी दो पक्षों में जमीन को लेकर आपस में विवाद चल रहा है। एक पक्ष ने संदिग्ध गतिविधि में गाड़ी खड़ी होने की आशंका जताते पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पहुंची तो वहां कोई नहीं मिला। स्कार्पियो को कब्जे में लेकर पुलिस ने चौकी भिजवा दिया।

सीओ सरधना संजय कुमार जायसवाल का कहना है कि स्कॉर्पियो की वैधता समाप्त हो चुकी है। दस्तावेज नहीं मिलने पर वाहन को सीज करा दिया है। गाड़ी मालिक की जानकारी की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय