Saturday, May 18, 2024

नोएडा में महिला के हत्यारे दो शूटरों को पुलिस ने मारी गोली

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। थाना दादरी क्षेत्र के सरस्वती विहार कॉलोनी में रहने वाली एक महिला की 26 सितंबर को दिनदहाड़े गोली मारकर हुई हत्या के मामले में पुलिस ने आज एक मुठभेड़ के दौरान दो शूटरों को गिरफ्तार किया है। पुलिस अधिकारियों के अनुसार यह हत्या सुपारी देकर करवाई गई थी। इस हत्या में महिला के पड़ोसी सहित कई लोगों के नाम सामने आए हैं। पुलिस अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी का प्रयास कर रही है।

पुलिस उपयुक्त (जोन तृतीय) साद मिया खान ने बताया कि दादरी थाना क्षेत्र के सरस्वती विहार कॉलोनी में रहने वाली 40 वर्षीय महिला राजकुमारी पत्नी पुष्पेंद्र की 26 सितंबर को उस समय दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई थी जब वह घर से बाहर काम करने के लिए जा रही थी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने बताया कि घटना की जांच कर रही थाना दादरी पुलिस को आज सूचना मिली कि महिला की हत्या में शामिल दो बदमाश सुपारी के पैसा लेने के लिए थाना दादरी क्षेत्र में आए हैं। उन्होंने बताया कि पुलिस ने घेराबंदी कर बदमाशों को रोकने का प्रयास किया। बदमाश रुकने की बजाय पुलिस पार्टी पर जान से मारने की नीयत से गोली चलाकर भागने लगे।

उन्होंने बताया की जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने भी गोली चलाई। पुलिस द्वारा चलाई गई गोली अरविंद उर्फ मोनू गुर्जर पुत्र ब्रह्मपाल सिंह निवासी ग्राम गोहरा आलमगीर थाना बाबूगढ़ छावनी जिला हापुर उम्र 27 वर्ष, व अनिकेत उर्फ दुजाना पुत्र मनीराम उर्फ पप्पू उम्र 21 वर्ष निवासी बाबूगढ़ छावनी जिला हापुड़ के पैर में लगी है।

उन्होंने बताया कि दोनों घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पुलिस ने इनके पास से घटना में प्रयुक्त एक मोटरसाइकिल, एक-एक देसी तमंचा, कारतूस, 50 हजार रुपए नकद बरामद किया है। उन्होंने बताया कि जांच के दौरान पुलिस को पता चला है कि मृतका के पड़ोसी कपिल ने 2 लाख रुपए की सुपारी देकर दोनों बदमाशों से उसकी हत्या करवाई थी।

उन्होंने बताया कि इस मामले में मृतका के पति और परिवार कुछ अन्य लोगों भी संदेह के घेरे में है। पुलिस उनसे भी पूछताछ कर रही है। बताया जाता है कि मृतका के चाल-चलन को लेकर उसके पति और ससुराल पक्ष के लोग उस पर शक करते थे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय