Sunday, May 19, 2024

ग्रेटर नोएडा में अपहरण के बाद किशोर की हत्या में थाना प्रभारी लाइन हाजिर

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। ग्रेटर नोएडा के थाना बीटा-दो क्षेत्र के गांव नट की मढैया के पास शिवा ढाबा के संचालक के 14 वर्षीय बेटे का 1 मई को अपहरण के बाद बदमाशों ने उसकी हत्या कर शव को नहर में फेंक दिया था। मृतक का शव रविवार को जनपद बुलंदशहर में मिला। नोएडा पुलिस ने वहां पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाया है। इस घटना के बाद से परिजनों में भारी रोष है। इसी बीच मामले में लापरवाही बरतने पर पुलिस आयुक्त लक्ष्मी सिंह ने आज थाना बीटा-दो के प्रभारी निरीक्षक मुनेंद्र कुमार सिंह को लाइन हाजिर कर दिया है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

थाना बीटा-दो क्षेत्र के ग्राम नटो की मडै़या के पास से 14 वर्षीय बच्चे कुनाल को अगवा कर हत्या करने के मामले में लापरवाही बरतने पर पुलिस आयुक्त लक्ष्मी सिंह ने आज थाना बीटा-दो के प्रभारी निरीक्षक मुनेंद्र कुमार सिंह को लाइन हाजिर कर दिया है। इस मामले में सहायक पुलिस आयुक्त पुलिस लाइन द्वारा विभागीय जांच करने का आदेश दिए गए हैं। पुलिस आयुक्त के मीडिया प्रभारी ने बताया कि ग्रेटर नोएडा जोन के सहायक पुलिस आयुक्त प्रथम सुशील गंगा प्रसाद से इस मामले में स्पष्टीकरण मांगा गया है। मालूम हो कि ग्रेटर नोएडा स्थित शिवा ढाबा के मालिक कृष्ण कुमार शर्मा के बेटे कुनाल का 1 मई को अपहरण हो गया था। एक कार में सवार होकर एक युवती होटल पर आई तथा उसे अपने साथ ले गई थी।

 

परिजनों का आरोप है कि पुलिस की लापरवाही के चलते उनके बेटे की हत्या हुई है। उनका कहना है की घटना के दिन से ही पुलिस इस मामले में लीपा-पोती करने में जुटी थी। अगर पुलिस ठीक से कार्रवाई करती तो उनका बच्चा आज जिंदा होता।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय