Friday, May 17, 2024

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के निर्माताओं का खुलासा- सीरीज से निकाली गई थीं हिना खान

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुंबई। टीवी पर ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ को लोकप्रिय सीरीज के रूप में जाना जाता है। शो के डायरेक्टर-प्रोड्यूसर राजन शाही ने हिना खान को सीरियल से निकालने के पीछे की असली वजह भी बताई है।

राजन शाही ने हाल ही में एक इंटरव्यू में इस बारे में बात की कि मेकर्स ने अरमान और रूही का किरदार निभाने वाले शहजादा धामी और प्रकीष्ठा होनमुखे को क्यों बाहर किया था। राजन शाही ने कहा कि प्रतीक्षा होनमुखे प्रोडक्शन यूनिट के सामने फ्लर्ट करती थीं। एक बार डायरेक्टर उन्हें बता रहे थे कि सीन कैसे करना है लेकिन वह चली गईं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने हिना खान को सीरियल से निकालने के पीछे की असली वजह भी बताई। हिना खान को टाइमिंग की दिक्कत थी। इसके साथ ही वह बार-बार स्क्रीनप्ले में भी दखल दे रही थीं। सीरियल के सेट पर कई घटनाएं हुईं, जिससे सेट पर गुस्सा, नाराजगी और कड़वाहट फैल गई। राजन शाही ने कहा कि मैंने और चैनल ने मिलकर उनके साथ मीटिंग की और उसके बाद उन्हें सीरियल से बाहर कर दिया गया।

उन्होंने कहा कि एक दिन शूटिंग शुरू हो रही थी और हिना कुछ लाइनें नहीं बोलना चाहती थीं। उस वक्त हिना ने स्क्रिप्ट में दखल दिया और उन पंक्तियों को बोलने से मना कर दिया। मैंने उस वक्त उनसे कहा था कि उन्हें ये सीन ऐसे ही करना होगा लेकिन वह नहीं मानी। इस बार मैंने उनसे कहा कि या तो आप शूटिंग करें या सीरियल छोड़ दें।

इसके बाद वह पूरे दिन मेकअप रूम में बैठी रहीं। बाद में उस रात जब वह सेट से चली गईं तो उनसे कहा गया कि अब तुम सेट पर नहीं आओगी तो ठीक रहेगा। फिर भी वह अगले दिन आईं और जैसा लिखा था वैसा ही सीन शूट किया। लेकिन मुझे उसके व्यवहार पर बहुत गुस्सा आया। तो पैक अप के वक्त उनसे कहा गया कि अब आपका इस प्रोग्राम से कोई लेना-देना नहीं रहेगा। उस दिन हिना ने शिवांगी के साथ जो छह सीन शूट किए थे, उन्हें मैंने डिलीट कर दिया था। उनके बाहर निकलने के बाद टीम को काम फिर से शुरू करने में तीन दिन लग गए लेकिन अब सब कुछ ठीक है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय