Thursday, May 16, 2024

स्मृति ईरानी ने अमेठी से किया नामांकन, रोड शो में उमड़ी भीड़

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

अमेठी। अमेठी से भाजपा उम्मीदवार स्मृति ईरानी ने सोमवार को अपना नामांकन दाखिल कर दिया। इस मौके पर उनके साथ मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉक्टर मोहन यादव मौजूद रहे। इसके अलावा भाजपा के तमाम बड़े नेता मौजूद रहे।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

नामांकन से पहले स्मृति ईरानी ने रोड शो किया जो करीब दो किमी लंबा था। यह भाजपा कार्यालय से कलेक्ट्रेट तक गया।रास्ते में बुलडोजर भी लगाए गए थे। इसके बाद स्मृति ईरानी ने कलेक्ट्रेट पहुंच कर अपना नामांकन दाखिल किया।नामांकन से पहले कलेक्ट्रेट के बाहर ढोल नगाड़ों के साथ नाच गाना भी हुआ। भारी संख्या में कार्यकर्ता वहां मौजूद रहे।

 

नामांकन से पहले उन्होंने अपने अमेठी स्थित आवास पर पूजा-पाठ किया। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने एक वीडियो जारी कर कहा कि मां कालिकन की पावन धरा अमेठी पर बहन स्मृति ईरानी के नामांकन कार्यक्रम में उत्तर प्रदेश की धरती पर आ रहा हूं।

 

बता दें कि हाईप्रोफाइल अमेठी संसदीय क्षेत्र से भाजपा की ओर से लगातार तीसरी बार ईरानी उम्मीदवार बनाई गई हैं। इस संसदीय सीट तीन जिलों के पांच विधानसभा क्षेत्रों को मिलाकर बनाई गई है। इसमें जिले की चार विधानसभा क्षेत्रों के साथ ही रायबरेली जिले का सलोन विधान सभा क्षेत्र व जगदीशपुर विधानसभा क्षेत्र में सुल्तानपुर के बल्दीराय तहसील के 24 ग्राम पंचायतों के 62 बूथ शामिल हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय