Saturday, April 27, 2024

शामली में युवक का कॉलर पकड़कर बोले जातिसूचक शब्द, वीडियो वायरल होने पर हरकत में आई पुलिस

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शामली। जनपद में वायरल हो रही एक वीडियो में एक व्यक्ति युवक का कॉलर पकड़कर जातिसूचक शब्द बोलते हुए नजर आ रहा है। अधिकारियों ने वायरल वीडियो पर संज्ञान लेते हुए थानाध्यक्ष आदर्श मंडी को कार्रवाई के लिए निर्देशित किया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ कार्रवाई के प्रयास शुरू कर दिए हैं।

गुरूवार को कथित तौर पर शामली जिले के एक गांव की बताई जा रही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। वायरल वीडियो में एक व्यक्ति एक युवक का कॉलर पकड़कर जातिसूचक शब्द बोलते हुए नजर आ रहा है। वीडियो के संबंध में शामली पुलिस के ऑफिशियल सोशल मीडिया एकाउंट पर शिकायत की गई। अधिकारियों ने थाना आदर्श मंडी पुलिस को कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

थानाध्यक्ष आदर्श मंडी सचिन शर्मा ने बताया कि वीडियो में नजर आ रहा व्यक्ति शामली कोतवाली क्षेत्र का रहने वाला है, जबकि पीड़ित युवक बधेव गांव का है। उन्होंने बताया कि प्रकरण में एफआईआर दर्ज की जा रही है। पुलिस आरोपी के खिलाफ कार्रवाई में जुट गई है।

 

गौरतलब है कि इस तरह की वीडियो प्रसारित होने से जनता में आक्रोश पैदा होता है। भीम आर्मी के पदाधिकारियों द्वारा वीडियो के संबंध में शामली पुलिस के आफिशियल सोशल मीडिया एकाउंट पर शिकायत करते हुए कानूनी कार्रवाई की मांग की गई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय