Friday, April 26, 2024

बुरहानपुर में क्रूर पिता और पति ने खुद की पत्नी और 3 बेटियों का दुपट्टे से घोंटा गला फिर खुद लगा ली फांसी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बुरहानपुर। एक व्यक्ति क्रूर पति ही नहीं, बल्कि क्रूर पिता भी निकला। उसने बीमारी के चलते न सिर्फ अपनी पत्नी का गला घोंटकर उसकी हत्या की वारदात को अंजाम दिया, बल्कि 3 मासूम बेटियों को भी दर्दनाक मौत दे दी। उन्हें भी गला दुपट्टे से गला दबाकर मार दिया और बाद में खुद भी फांसी पर लटककर आत्महत्या कर ली। जब यह बात गांववालों को पता चली तो पहले तो किसी को यकीन नहीं आया, लेकिन जैसे ही पुलिस ने घर का बंद दरवाजा तोड़ा हकीकत सामने आ गई।

यह मामला नेपानगर के ग्राम डवालीखुर्द का है जहां किराना दुकान के साथ मछली बेचने का व्यापार करने वाले एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की हत्या के साथ ही 3 मासूम बेटियों को भी दर्दनाक तरीके से गला घोंटकर मार दिया। पुलिस और ग्रामीणों के अनुसार मृतक की मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

हत्या के बाद खुद फांसी लगाकर दे दी जान

ग्राम डवालीखुर्द में किराना की दुकान चलाने एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी और तीन बच्चियों की गला घोंट कर हत्या करने के बाद खुद भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना मिलने पर नेपानगर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस द्वारा मर्ग कायम कर घटना की जांच की जा रही है। रविवार सुबह नेपानगर पुलिस को ग्राम डवाली खुर्द में एक व्यक्ति द्वारा अपने परिजनों की हत्या करने के बाद स्वयं फांसी लगाकर आत्महत्या करने की सूचना मिली। सूचना पर पुलिस तत्काल घटना स्थल पहुंची और घटना की तस्दीक करते पाया कि गांव में किराना दुकान चलाने वाले मनोज पिता रामा गजरे जाति भोई उम्र 35 साल निवासी हनुमान मंदिर के सामने डवाली खुर्द ने अपनी तीन बेटियां अप्सरा गजरे उम्र 10 साल, नेहा गजरे उम्र 8 साल, तनु गजरे उम्र 3 साल और पत्नी साधना बाई उम्र 32 साल सभी निवासी डवालीखुर्द चारों की गला घोंटकर हत्या कर दी। जिसके बाद मनोज ने स्वयं फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

लगातार दौरे पड़ते थे, रहता था परेशान

पड़ोसियों से पूछताछ करने पर पुलिस को पता चला कि मृतक मनोज पिछले एक डेढ़ साल से मानसिक रूप से स्वस्थ नही था। उसे लगातार दौरे भी पड़ते थे। मृतक के बांए हाथ पर पेन से साथ जिएंगे, साथ मरेंगे। साधना मनोज पवित्र है लिखा हुआ था। एसपी राहुल कुमार लोढ़ा ने बताया मृतक और उसका परिवार बीमार रहता था। इस चक्कर में उसने झाड़ फूंक भी कराई थी। एक दिन पहले नेपानगर उपचार के लिए भी गया था। मौके दवाईयां, पर्ची आदि मिली है। जिससे पुष्टि हुई कि वह खुद भी बीमार था। पोस्टमार्टम कर शव परिजन के सुपुर्द किया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

इस संबंध में थाना प्रभारी नेपानगर बीके गोयल का कहना है कि डवालीखुर्द में एक व्यक्ति ने पत्नी, 3 बच्चियों की हत्या कर खुद फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना पर मौके पर पहुंचकर जांच की गई। उसकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी। परिवार में भी सभी बीमार थे। मर्ग कायम किया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय