Wednesday, February 28, 2024

मुजफ्फरनगर में दूल्हा-दुल्हन ने जयमाला के बाद की फायरिंग, वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने लिया एक्शन

मुजफ्फरनगर। उत्तर प्रदेश के मुज्जफरनगर का एक वीडियो जमकर वायरल हुआ, जिसमें दूल्हा-दुल्हन स्टेज पर पिस्तौल से फायरिंग करते दिखे। बताया जा रहा है कि वायरल वीडियो को लेकर अब यूपी पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। फिलहाल, नवविवाहित दंपति हनीमून पर हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

नई मंडी के एसएचओ बबलू वर्मा ने कहा कि दंपति के खिलाफ आईपीसी की धारा 336 (मानव जीवन या व्यक्तिगत सुरक्षा को खतरे में डालना) के तहत मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने कहा, “उनका पता लगाने और गिरफ्तार करने के लिए एक टीम तैनात की गई है।”

एक स्थानीय सूत्र ने बताया कि यह जोड़ा अपने हनीमून पर है और उन्हें मामले की जानकारी दे दी गई है।

बुधवार को सोशल मीडिया पर वायरल हुए 36 सेकेंड के वीडियो में दूल्हा एक हाथ में पिस्तौल लिए दो लड़कियों के साथ डांस कर रहा है। जश्न के दौरान दूल्हे और दुल्हन दोनों ने हवा में फायरिंग की।

वीडियो के बारे में पता चलने पर पुलिस ने नई मंडी क्षेत्र के कई बैंक्वेट हॉल की जांच की। पुलिस ने कहा, “जांच के बाद यह पुष्टि हो गई कि घटना यहीं की है। पुलिस अब जोड़े का पता लगाने का काम कर रही है।”

नई मंडी डीएसपी रूपाली राव ने कहा, “वर्तमान में, जोड़ा अपने हनीमून पर है।पुलिस टीम उनकी सटीक लोकेशन ट्रैक करने की कोशिश कर रही है। जश्न में फायरिंग में इस्तेमाल पिस्तौल का पता लगाने की कोशिश की जा रही है।”

Related Articles

STAY CONNECTED

74,381FansLike
5,290FollowersFollow
41,443SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय