Thursday, May 9, 2024

राहुल गांधी पर दिये गये कोर्ट के फैसले पर नहीं होनी चाहिए राजनीति : अनुप्रिया पटेल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

कानपुर। कांग्रेस नेता राहुल गांधी की संसद सदस्यता बहाल करने को लेकर अपना दल (एस) अध्यक्ष व केन्द्रीय राज्य मंत्री अनुप्रिया पटेल का कहना है कि यह कोर्ट का फैसला है। कोर्ट के फैसले को सभी को सम्मान करना चाहिये। इस पर चर्चा करना राजनीति की मर्यादा के अनुरुप नहीं है।

लोकसभा चुनाव से पहले सभी राजनीतिक दल तैयारियों में जुटे हुए हैं और इसी क्रम में अपना दल (एस) ने शनिवार को कानपुर के एक होटल में कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया। जिसमें पार्टी अध्यक्ष व केन्द्रीय वाणिज्य एवं उद्योग राज्य मंत्री अनुप्रिया पटेल अपने पति व उत्तर प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री आशीष पटेल के साथ पहुंची।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

संसद गतिरोध के सवाल पर उन्होंने कहा कि सरकार की मंशा साफ है और हर विषय पर सदन में चर्चा करना चाहती है लेकिन विपक्ष की मंशा साफ नहीं है। इसीलिए विपक्ष चर्चा की बजाय भाग रहा है और सदन के बाहर उन विषयों पर राजनीति कर रहा है, लेकिन विपक्ष को लोकसभा चुनाव में जनता जरुर जवाब देगी।

आशीष पटेल ने कहा कि विपक्ष का जो दोहरा चेहरा है वह जनता के सामने आ चुका है। राहुल गांधी के फैसले पर कहा कि न्यायालय ने ही राहुल को सजा दी थी और न्यायालय ने ही रोक लगाई है, हम सब न्यायिक प्रक्रिया के साथ ही खड़े हैं। पार्टी का दायरा बढ़ाने पर कहा कि हर राजनीतिक पार्टी अपने दायरे को बढ़ाना चाहती है और अपना दल एस भी उसी में है। कानपुर परिक्षेत्र में पार्टी की विचारधारा वाले बहुत से लोग हैं, जिसमें और बढ़ोत्तरी की जरुरत है इसको लेकर आज कार्यकर्ता सम्मेलन किया जा रहा है। रही बात लोकसभा चुनाव की तो जो गठबंधन के तहत हिस्सेदारी मिलेगी उसी पर पार्टी अपने उम्मीदवार उतारेगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय