Friday, July 12, 2024

मुज़फ्फरनगर के पलड़ी में पीडि़त घर बेचकर गांव छोड़ने को मजबूर, पोस्टर लगाये

शाहपुर। थाना क्षेत्र के गांव पलड़ी में 20  मई को अपने घर के ही अंदर बंद कमरे में नजाकत उर्फ न्याजू की हत्या उसके गले पर धारदार हथियार से वार कर दी गई थी। पुलिस ने 25 मई को घटना का खुलासा करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। घटना के खुलासे के बाद से ही मृतक के परिजन संतुष्ट नहीं थे।

मृतक के भाई शराफत व सदाकत ने बताया कि पुलिस ने घटना का सही खुलासा नहीं किया है। इस संबंध में जब वह जनपद के पुलिस अधिकारियों से मिले, तो उन्होंने कोई कार्यवाही नहीं की, इसके बाद एडीजी मेरठ से मिले, तो एडीजी मेरठ ने घटना की जांच क्राइम ब्रांच को सौंप दी थी, इसके अलावा पीडि़त परिजनों ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को भी पत्र भेज कर घटना का सही खुलासा करने की मांग की थी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

परिजनों ने आरोप लगाया कि गांव के ही कुछ दबंग लोग मुकदमा वापस लेने की धमकी दे रहे है, जिससे अन्य परिजनों की जान को खतरा बना हुआ है। दबंग लोगों की धमकी के कारण गांव से पलायन करने के साथ मकान बेचने का निर्णय लिया है, जिसके चलते उन्होंने अपने मकान के बाहर पलायन करने के साथ मकान बेचने का पोस्टर चस्पा किया है।

इस संबंध में थाना प्रभारी बृजेश कुमार शर्मा ने बताया कि पुलिस ने पूरी जांच पड़ताल करने के बाद घटना का सफल अनावरण किया है और आरोपी को जेल भेज दिया गया। मृतक के परिजनों की मांग पर वर्तमान में क्राइम ब्रांच घटना की जांच कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,351FollowersFollow
64,950SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय