Saturday, May 4, 2024

भोपाल में श्मशान की दीवार तोड़ने के आरोप पर प्रज्ञा ठाकुर ने भूमाफियाओं को घेरा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

भोपाल। भोपाल के नेवरी के नयापुरा क्षेत्र में आश्रम के लिए श्मशान की दीवार तोड़ने के लगे आरोपों पर सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने भूमाफियाओं को घेरा है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सोमवार रात सांसद प्रज्ञा ठाकुर पर आरोप लगा कि उन्होंने आश्रम के लिए श्मशान की दीवार तोड़ दी। इस पर गांव के लोग भी विरोध में उतर आए और जमकर नारेबाजी की। स्थानीय लोगों ने आरोप लगाया कि सांसद प्रज्ञा ठाकुर की ओर से निजी जमीन पर कब्जा करने की कोशिश की गई।

 

श्मशान की दीवार तोड़ने के आरोप पर सांसद ठाकुर ने एक्स पर लिखा, “भोपाल में भूमाफियाओं का वर्चस्व है। मंदिर के लिए खरीदी गई भूमि पर जेसीबी से भूमि समतलीकरण का कार्य कई दिनों से चल रहा था। अभी दो घंटे पूर्व भूमाफियाओं के लोगों ने सरकारी भूमि पर कब्जा किया हुआ है। ट्रस्ट की भूमि पर चल रहे कार्य को रोककर जेसीबी के ड्राइवर को पीटा गया और जेसीबी को बहुत हानि पहुंचाई गई। कलेक्टर कमिश्नर को मैंने तुरंत अवगत कराया है। मैं भी मौके पर गई लेकिन पुलिस ने मुझे वापस भेज दिया।”

 

उन्होंने आगे लिखा, “मुख्यमंत्री मोहन यादव अपने गृह विभाग को सतर्क कीजिए कि भूमाफियाओं पर लगाम कसे। राष्ट्रकार्य निमित्त ली गई भूमि का ना एक इंच भी दूंगी, ना ही किसी की एक इंच जमीन लूंगी। जो हानि भू माफियाओं ने की है, उसकी भरपाई भी उन्हीं से की जाए जो लोग इस काम में लिप्त हैं। उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज करके कठोर कार्यवाही की जाए।”

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय