Wednesday, May 8, 2024

प्राण प्रतिष्ठा भाजपा का कार्यक्रम बन कर रह गया है : स्वामी प्रसाद मौर्या

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

जौनपुर। समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय महासचिव स्वामी प्रसाद मौर्या ने कहा कि अयोध्या में राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा केवल भाजपा का कार्यक्रम बन रहा गया है।

उन्होने कहा कि इस कार्यक्रम में 22 जनवरी को अयोध्या आने के लिए करोड़ो श्रध्दालुओं को रोका गया है। इसमें वही जायेगा जिसको भाजपा व ट्रस्ट लोग निमंत्रण भेजेगा। यदि यह कार्यक्रम धार्मिक होता तो वहां चारों शंकराचार्य शामिल होते, हालांकि उन्होने राममंदिर निर्माण का स्वागत भी किया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पूर्व दर्जा प्राप्त राज्य मंत्री स्वर्गीय पारसनाथ मौर्या के श्रध्दाजंलि सभा में शामिल होने आये स्वामी ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में राष्ट्रपति तक को नहीं बुलाया गया था, लेकिन जनमानस के दबाव में उन्हे न्योता भेजा गया।

लोकसभा चुनाव में बसपा सुप्रीमो मायावती के अकेले चुनाव लड़ने के सवाल पर कहा कि इण्डिया गठबंधन में सभी पार्टियों के लिये दरवाजे खुले हुए है, मायावती के लिए भी खुला है अब उन्हे तय करना है कि वे आती है या नही। सपा नेता ने कहा कि इण्डिया गठबंधन भारतीय जनता पार्टी के असफलताओं को हथियार बनाकर चुनाव लड़ेगी। बेरोजगारी, किसानों की समस्याएं, मंहगाई को प्रमुख मुद्दा बनायेगी।

उन्होने भाजपा पर प्रहार करते हुए कहा कि व्यापारियों ने उन्हे वोट और नोट दोनो दिया। इसके बाद भी भाजपा ने उनका शोषण ही किया, पहले जीएसटी उसके ईडी और सीबाआई लगा दिया।

इस मौके पर एमएलसी लाल बिहारी यादव, नगर पालिका अध्यक्ष मनोरमा मौर्य, सपा जिलाध्यक्ष राकेश मौर्य, पूर्व विधायक लाल बहादुर यादव, पूर्व मंत्री शैलेंद्र यादव ललई समेत कई नेता शामिल रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय