Sunday, May 5, 2024

नोएडा में सड़क सुरक्षा को लेकर काटे गए 6 हजार से ज्यादा चालान, 22 वाहन सीज

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। सड़क सुरक्षा के दृष्टिगत दुर्घटनाओं की रोकथाम के लिए कमिश्नरेट गौतमबुद्धनगर में 4 जनवरी से 18 जनवरी तक यातायात पुलिस व नागरिक पुलिस द्वारा विपरीत दिशा, फिटनेस समाप्त, दोषपूर्ण नम्बर प्लेट एवं अन्य यातायात नियमों का उल्लंघन करने वाले वाहनों के विरूद्ध संयुक्त रूप से विशेष अभियान चलाया जा रहा है।

बुधवार को यातायात नियमों का उल्लंघन करने वाले वाहनों के विरूद्ध चेकिंग की गयी। अभियान के दौरान कुल 6623 वाहनों के विरूद्ध चालान तथा सेक्टर 15 गोलचक्कर, मॉडल टाउन, किसान चौक, सेक्टर 51, 52 मेट्रो स्टेशन, रजनीगंधा चौक, सेक्टर 37, सूरजपुर, परीचौक, दादरी आदि स्थानों पर कुल 22 वाहनों के विरूद्व सीज की कार्यवाही की गयी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इसके साथ ही सेक्टर 15 मेट्रो स्टेशन के पास यातायात पुलिस व स्थानीय पुलिस के साथ संयुक्त अभियान चलाकर अवैध ऑटो/ई-रिक्शा एवं रेहडी, ठेली व पटरी आदि को हटवाया गया तथा सर्विस रोड पर नो-पार्किंग में खडे़ वाहनों के विरूद्व क्रेेन द्वारा टो की कार्यवाही की गयी। सड़क सुरक्षा माह के दृष्टिगत बुधवार को यातायात पुलिस द्वारा नोएडा ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस-वे पर निर्धारित गति से तेज चलने वाले कुल 478 वाहनों के विरूद्व स्पीड रडार द्वारा चेक कर चालान की कार्यवाही की गयी।

सड़क सुरक्षा माह के दृष्टिगत यातायात पुलिस की रोड सेफ्टी सेल द्वारा कोहरे के दृष्टिगत सड़क दुर्घटना से बचाव व यातायात नियमों का पालन करने के लिए कस्बा दादरी, कुलेशरा हल्द्वानी तिराहा एवं परीचौक पर आमजन एवं वाहन चालकों को यातायात नियमों का पालन करने के लिए जागरूक किया गया। डीएनडी टोल, महामाया फ्लाईओवर व जेवर टोल प्लाजा पर कोहरे के कारण सड़क दुर्घटना से बचाव हेतु अनाउसमेन्ट के माध्यम से वाहन चालकों को लगातार जागरूक किया जा रहा है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय