Friday, March 29, 2024

मुजफ्फरनगर में प्रथमा यूपी ग्रामीण बैंक की शाखा ने किया ग्राहक गोष्ठी का आयोजन

मुजफ्फरनगर। प्रथमा यूपी ग्रामीण बैंक की शाखा सम्भलहेड़ा में एक ग्राहक गोष्ठी का आयोजन पूर्व ब्लाक प्रमुख अनार सिंह रवि की अध्यक्षता में किया गया। जिसमें बैंक कर्मचारियों ने लोगों को बैंक में खाता खोलने हेतु प्रेरित किया। शाखा सम्भलहेड़ा के प्रबंधक राजीव कुमार शर्मा ने ग्राहकों को जीवन में बचत का क्या महत्व है समझाया।

उन्होनें बैंक की विभिन्न योजनाओं जैसे जमा योजना में बचत खाता, एफ डी खाता, आर डी खाता आदि तथा ऋण योजनाओं में किसान क्रेडिट कार्ड, किसान क्रेडिट गोल्ड कार्ड, शिक्षा ऋण, वाहन ऋण, भवन ऋण आदि के साथ-साथ अटल पेंशन योजना, प्रधानमंत्री सुरक्षा बीमा योजना, प्रधानमंत्री जीवन ज्योति बीमा योजना, लाइफ इंश्योरेंस आदि के संबंध में विस्तार पूर्वक जानकारी दी और यह भी बताया कि अपने बैंक में जमाओं पर ब्याज दर अन्य बैंको से अधिक है। सभी ग्राहको से उन्होनें अपने खातों में नॉमिनेशन अवश्य कराने व किसी से भी ओ टी पी शेयर न करने को कहा। ऋण खातों में समय पर राशि न जमा करने पर होने वाले नुकसान के विषय में भी बताया साथ ही बैंक की नई ओटीएस स्कीम की भी जानकारी दी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

ग्रामीणों द्वारा पूछे गए प्रश्नो का उत्तर देकर सभी को संतुष्ट किया और ग्राम वासियों से अधिक से अधिक संख्या में बैंक से जुड़कर बैंक योजनाओं का लाभ उठाने का आव्हान किया। बैठक को सफल बनाने में बैंक कैशियर नवनीत कुमार का विशेष योगदान रहा। गोष्ठी में सचिन कुमार, निखिल कुमार, सतेन्दर कुमार, अनिल कुमार, संजीव कुमार, विमला, उर्मिला, सुशीला, गीता, सुभाष, किरणपाल प्रवीण कुमार, शेर सिंह, ओमपाल, नरेंद्र सिंह, सहेन्द्र आदि ने भाग लिया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
42,811SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय