Sunday, May 19, 2024

अतीक अहमद की बहन आयशा नूरी के घर प्रयागराज पुलिस ने चस्पा किया कुर्की नोटिस

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। माफिया अतीक अहमद की मेरठ निवासी बहन आयशा नूरी के घर शुक्रवार को पुलिस ने कुर्की का नोटिस चस्पा कर दिया है।

अतीक अहमद की बहन पर उमेश पाल हत्याकांड में शूटरों की आर्थिक और भागने में मदद करने के मामले में प्रयागराज पुलिस ने कुर्की की नोटिस चस्पा की है। आयशा नूरी भी फरार चल रही है। आयशा नूरी ने अभी तक सरेंडर नहीं किया है। उमेश पाल हत्याकांड मामले में अतीक अहमद के बहनोई डॉ. अखलाक को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है। उमेश पाल हत्याकांड के बाद जब असद और शाइस्ता फरार हुए थे उसके बाद अतीक अहमद की मेरठ निवासी बहन आयशा नूरी चर्चा में आई थी। मेरठ के  नौचंदी क्षेत्र के भवानी नगर चश्मे वाली गली में आयशा नूरी की ससुराल है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आयशा नूरी ने पुलिस पर अतीक अहमद को प्रताड़ित करने के आरोप लगाए थे। इसी के साथ एक मंत्री पर भी आरोप लगाया था। आयशा ने यह भी कहा था कि शाइस्ता मेयर का चुनाव लड़ने की तैयारी कर रही है। इस कारण से अतीक के परिवार को भाजपा सरकार परेशान कर रही है। आयशा के घर की सीसीटीवी फुटेज में गुडडू मुस्लिम दिखाई दिया था।

फुटेज से पता चला कि प्रयागराज में उमेश पाल हत्याकांड के बाद के गुडडू मुस्लिम करीब 20 घंटे तक मेरठ में आयशा के घर में रूका था। इसी आधार पर पुलिस ने आयशा नूरी के पति डॉ. अखलाक को गिरफ्तार कर लिया था। लेकिन उसके बाद से आयशा नूरी फरार हो गई थी। उसके बाद से आयशा नूरी का कुछ पता नहीं है। पुलिस ने आयशा नूरी की तलाश में कई जगह छापेमारी की है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय