Wednesday, May 8, 2024

विकलांग शख्स के बर्ताव से परेशान हैं प्रीति जिंटा, शेयर की पोस्ट

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा इस वक्त सुर्खियों में हैं। प्रीति पिछले काफी समय से मनोरंजन जगत से दूर हैं। प्रीति सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव दिखाई देती हैं। हाल ही में प्रीति ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया और पिछले हफ्ते अपने दो बुरे अनुभवों पर अपनी बात कही है।

प्रीति ने अपनी पोस्ट में कहा, ”मैं दो घटनाओं से पूरी तरह से स्तब्ध हूं। पहली घटना मेरी छोटी बेटी जिया के साथ हुई। एक महिला मेरी बेटी के साथ तस्वीर लेना चाहती थी, लेकिन मेरे मना करने पर वे चले गए। कुछ देर बाद वो फिर आई और जिया को जबरन किस करने लगी। जिया के गाल पर किस करने के बाद वह “व्हाट अ ब्यूटीफुल गर्ल” कहकर चली गई। अगर मैं सेलेब्रिटी नहीं होती तो बहुत बुरा रिएक्ट करती, लेकिन मैं किसी तरह का ड्रामा नहीं चाहती थी”।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

दूसरी घटना पर कमेंट करते हुए प्रीति ने पैपराजी को आड़े हाथों लिया है। प्रीति कहती हैं, ”दूसरी घटना का वीडियो आप देख सकते हैं। एक विकलांग मुझसे पैसे मांग रहा है। लेकिन, मुझे फ्लाइट पकड़ने में देर हो रही थी, इसलिए मैंने मना कर दिया। मैंने उससे यह भी कहा कि मेरे पास पैसे नहीं हैं, सिर्फ एक क्रेडिट कार्ड है। जो महिला मेरे साथ थी, उसने उसे कुछ पैसे दिए। इसके बावजूद वह उनकी कार के पीछे आ रहा था। मैंने उस व्यक्ति को पहले भी कई बार पैसे दिए हैं, लेकिन इस बार वह मेरी कार के पीछे आ रहा है, इसे वीडियो में देख सकते हैं। पैसे न देने पर वह अपना गुस्सा जाहिर करते हुए भी नजर आ रहा है।”

प्रीति कहती हैं, ”फोटोग्राफर के लिए पूरी बात मजेदार है। उन्होंने हमारी मदद करने के बजाय इस वीडियो को शूट किया और पूरी बात पर हंस रहे थे। किसी ने भी उसे कार का पीछा नहीं करने के लिए कहा। अगर उसे चोट लगती तो सब मुझे ही दोष देते। एक सेलिब्रिटी होने के नाते मुझसे सवाल पूछे जाते। मुझे लगता है कि लोगों को कम से कम यह स्वीकार करना चाहिए कि मैं पहले इंसान हूं, फिर मां और फिर सेलिब्रिटी हूं। हर चीज के दो पहलू होते हैं”।

प्रीति आगे कहती हैं, ”फोटो और वीडियो की फरमाइश करने वाले फोटोग्राफर्स को भी इंसानियत दिखानी चाहिए। अगली बार हंसने के बजाय मदद करिये।” प्रीति जिंटा की पोस्ट पर फैंस समेत कई सेलेब्रिटीज ने कमेंट कर उनका सपोर्ट किया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय