Sunday, September 29, 2024

नॉएडा में लोकसभा चुनाव की तैयारी तेज, 48 घंटे पहले से बंद रहेगी शराब की बिक्री

नोएडा। लोकसभा चुनाव के मद्देनजर जिला प्रशासन ने सुरक्षा व्यवस्था, पोलिंग बूथ समेत अन्य तैयारियों को लेकर कमर कस ली है। जिला निर्वाचन अधिकारी ने चुनाव आयोग से मिली गाइडलाइंस के मुताबिक शराब की बिक्री पर भी 48 घंटे पहले से रोक लगाने के लिए गाइडलाइंस जारी कर दी है।

गाइडलाइंस के मुताबिक, 24 अप्रैल की शाम 6 बजे से 26 अप्रैल की शाम 6 बजे तक समस्त मादक पदार्थों की बिक्री एवं परिवहन पूर्णतः बंद रहेगा।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जिला निर्वाचन अधिकारी गौतम बुद्ध नगर मनीष कुमार वर्मा ने बताया कि द्वितीय चरण के लोकसभा चुनाव में जनपद में 26 अप्रैल को मतदान होना है। उन्होंने जनपद में स्थित समस्त देशी शराब, विदेशी मदिरा, बीयर, मॉडल शॉप्स एवं भांग की फुटकर बिक्री की दुकानें तथा मदिरा के थोक अनुज्ञापनों, सैन्य कैंटीन, होटल, बार, रेस्टोरेंट्स, क्लब और अन्य संस्थानों के आबकारी अनुज्ञापनों से कहा है कि मतदान के दिन 26 अप्रैल को मतदान समाप्ति के लिए नियत समय से 48 घंटे पूर्व बिक्री पर रोक रहेगी।

उन्होंने बताया कि इसके अलावा 4 जून को भी फूल मंडी फेज-2, नोएडा में होने वाली मतगणना के चलते जनपद गौतमबुद्धनगर में मादक पदार्थों की बिक्री एवं परिवहन बंद रहेगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय