Monday, September 30, 2024

मुजफ्फरनगर के मीडिया सेंटर के अध्यक्ष और रॉयल बुलेटिन के संपादक अनिल रॉयल ने रामलीला महोत्सव का किया शुभारंभ

मुजफ्फरनगर।  प्रभु श्री राम और रामायण के अन्य पात्रों के आदर्श यदि वर्तमान में भी कोई अपने जीवन में आत्मसात कर ले, तो उसके घर में ही राम राज्य स्थापित हो जाएगा ।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

यह उद्गार मीडिया सेंटर मुजफ्फरनगर के अध्यक्ष और रॉयल बुलेटिन के संपादक अनिल रॉयल ने व्यक्त किए।

श्री रॉयल इंदिरा कॉलोनी में श्री शक्ति क्लब द्वारा संचालित रामलीला महोत्सव का शुभारंभ कर रहे थे।

इस अवसर पर श्री रॉयल ने कहा कि रामायण के चरित्र एक से बढ़कर एक आदर्श प्रस्तुत करते हैं पर दुर्भाग्य है कि रामायण का गुणगान करने वाले लोग भी उन सभी चरित्रों से विमुख है और आज घर-घर में कलह दिखाई देती है ।

उन्होंने कहा कि ना तो आज भरत लक्ष्मण जैसा भाई कहीं दिखाई देता है और न उर्मिला और मांडवी जैसी पत्नियां, अगर आज भी किसी घर में रामायण के पात्रों का चरित्र नजर आ जाए तो उसे घर में सत्य ही राम राज्य स्थापित हो जाएगा ।

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय सचिव राकेश शर्मा ने संबोधित करते हुए कहा कि रामायण के आदर्श का पालन करना आज हर परिवार के लिए जरूरी है ।

इस अवसर पर भारतीय जनता पार्टी के नेता कुश पुरी,व्यापार मंडल के नेता विजेंद्र गोयल, इंजीनियर राजेंद्र साहनी, अनुज संगल पपलू,सभासद राहुल पवार, सभासद रविकांत शर्मा काका,राकेश सिंघल आदि उपस्थित थे।

रामलीला कमेटी के अध्यक्ष और भारतीय जनता पार्टी के जिला उपाध्यक्ष विजेंद्र पाल ने अतिथियों का स्वागत किया ।

इस अवसर पर रामलीला कमेटी के शिवकुमार शर्मा, सत्येंद्र पवार,नीरज शर्मा,पवन पाल, गौरीकांत त्यागी, शैलेंद्र नेगी के साथ-साथ मीडिया प्रभारी नवनीत शर्मा लोग उपस्थित थे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय